Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाTragic accident in Kurukshetra : छत ढहने से पंजाब के दंपति की...

Tragic accident in Kurukshetra : छत ढहने से पंजाब के दंपति की मौत, दोनों भोग क्रिया में शामिल होने आए थे

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Tragic accident in Kurukshetra) : मौत कब, किसको, कहां पर बुला ले, कुछ नहीं कहा जा सकता। ऐसा ही हुआ है पंजाब के एक दंपति के साथ, जिसकी हरियाणा में मौत हो गई। मौत कोई सड़क हादसा नहीं, बल्कि जिस घर में पहुंचे थे उनकी छत ही मौत का कारण बन गई। छत गिरने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

अलसुबह छत भरभराकर गिरी

जानकारी के अनुसार पंजाब लुधियाना के गांव बहादुरगढ़ निवासी जोगा सिंह (50) अपनी पत्नी पम्मा के साथ हरियाणा में कुरुक्षेत्र के गांव सरस्वती खेड़ा में साढ़ू के घर आए हुए थे। जोगा और उनकी पत्नी घर के एक कमरे में सोए रहे थे कि अचानक अलसुबह उन पर छत भरभराकर गिर गई। जिस कारण मलबे में दोनों दब गए और मौता हो गई।

अब दो परिवारों में मातम पसरा

जैसे ही हादसा हुआ तो शोर सुनकर परिजन और पड़ोसी पहुंचे और मलबे के बीच से दोनों को निकाला, लेकिन दोनों ने दम तोड़ दिया। हादसे के कारण दोनों परिवारों में मातम पसर गया। मालूम हुआ है कि गांव सरस्वती खेड़ा निवासी हरबंस की बुजुर्ग मां की भोग क्रिया थी और इसी में शामिल होने के लिए उक्त दंपति पंजाब से हरियाणा आया हुआ था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। वहीं सूचना मिलते ही पिहोवा एसएचओ निर्मल सिंह भी टीम के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई।

ये भी पढ़ें : Encounter in Jammu And Kashmir : सेना के जवानों ने 2 आतंकी ढेर किए

ये भी पढ़ें : RBI Repo Rate Increase : आरबीआई ने दरों में किया इजाफा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories