Friday, September 30, 2022
HomeहरियाणारोहतकIndependence Day: हरियाणा के रोहतक में स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा, जिले...

Independence Day: हरियाणा के रोहतक में स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा, जिले के 32 स्थानों पर पुलिस नाकेबंदी

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Independence Day): हरियाणा के रोहतक में स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए जिले की सुरक्षा को बढ़ाया गया है। जिले में सोमवार को हाने वाले मुख्य समारोह स्थान पर 1500 जवानों को तैनात किया गया है। दूसरी तरफ जिले में कुल 32 स्थानों पर पुलिस द्वारा नाकेबंदी की गई है। वहीं सुरक्षा के लिए बम निरोधक दस्ता को भी तैनात किया गया है। बताया गया है कि टीम का सीधा तालमेल कंट्रोल रूम में रहेगा। ताकि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की काई अप्रिय घटना को होने से रोका जा सके।

स्वतंत्रता समारोह स्थान पर जाकर पुलिस अधीक्षक विवेक शर्मा ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जांच की। सोमवार को स्वतंत्रता दिवस पर मुख्य संसदीय सचिव धर्मबीर सिंह पुलिस लाइन ग्राउंड में झंडा फहराएंगे। बता दें कि पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम स्थान के आस-पास बम डिस्पोजल की टीम को भी तैनात किया गया है।

विशेष जांच टीम बस अड्डे, रेलवे स्टेशन, रेडियो स्टेशन व अन्य महत्तवपूर्ण स्थानों पर जांच करेगी। भीड़भाड़ वाले इलाकों पर सादी वर्दी में पुलिस तैनात की गई है। वहीं अग्नि शामक दल व पीजीआई प्रशासन को भी अलर्ट कर दिया गया है।

सभी नाकों पर हथियार, वॉकी टॉकी सेट व अन्य आधुनिक उपकरण मौजूद है। जिले को अन्य इलाकों से जोड़ने वाले सभी मार्गों पर नाकेबंदी कर गुजरने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। पुलिस प्रवक्ता वेद सिंह नैन ने कहा कि सुरक्षा को लेकर सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने-अपने क्षेत्र में 24 घंटे गश्त पर रहें।

यह भी पढ़ें : Accidents News : अम्बाला-चंडीगढ़ NH पर तीन दोस्तों की दर्दनाक हादसे में मौत, अम्बाला कैंट के रहने वाले थे तीनों दोस्त

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories