Tuesday, December 6, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में ठग ने मिस्त्री से गेट बनवाने के...

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में ठग ने मिस्त्री से गेट बनवाने के नाम पर ठगे 1.18 लाख रुपए

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में एक शातिर ठग ने घर का गेट बनवाने के नाम पर मिस्त्री की 1.18 लाख रुपए की ठगी की। ठग ने अपनी बातों में फंसाकर पहले मिस्त्री से ATM की फोटो मंगवाई, फिर मिस्त्री से OTP लेकर 5 बार की ट्रांजेक्शन में अकाउंट खाली कर दिया। अब मिस्त्री ने सेक्टर-7 की पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है।

ठग ने 35 हजार रुपए का गेट बनाने की बात कही

पिपली निवासी राजबीर सिंह ने बताया कि उसकी सेक्टर-7 में पब्लिक इन्जि. वर्कस के नाम से दुकान है। उसने बताया उसे एक कॉल आयी और उसने बोला कि उसने अपने घर का गेट बनवाना है। उक्त नंबर पर उसने फोटो भेजी और कुल 35 हजार रुपए में गेट बनाने की बात कही। मिस्त्री ने 10 हजार रुपए एडवांस के रूप में मांगे, तब ठग ने 20 हजार रुपए ट्रांसफर करने की बात कही।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के यमुनानगर थर्मल पावर प्लांट में लगेगी नई यूनिट, बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार

ATM की फोटो मांग, कर दिया पूरा अकाउंट खाली

पिपली निवासी राजबीर सिंह ने आगे बताया कि शातिर ठग ने पहले PTM और गूगल पे से पेमेंट करने की बात कही। फिर ठग ने मिस्त्री को दुबारा फ़ोन किया की कि पैसे ट्रांसफर नहीं हो रहे हैं। फिर करीब 2 घंटे ठग ने मिस्त्री को अपनी बातों में फंसा कर उससे ATM की फोटो मांगी और OTP पूछकर 5 बार में 1 लाख 17 हजार 997 रुपए का चुना लगा दिया। ठग ने 17 हजार 999 पेटीएम से, 2 बार में 25-25 हजार रुपए और फिर 2 बार 24,999-24999 रुपए निकाल कर ठग ने मिस्त्री का अकाउंट खाली कर दिया।

यह भी पढ़ें: वॉशिंगटन: 91 वर्ष की उम्र में चौथा तलाक, अभिनेत्री जेरी हॉल से होंगे जुदा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories