Tuesday, October 4, 2022
Homeहरियाणाबेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सोनीपत में धूमिल हुआ, फिर एक...

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सोनीपत में धूमिल हुआ, फिर एक मासूम की इज्जत हुआ तार तार

Date:

सोनीपत/राम सिंह मार

सोनीपत में गैंगरेप की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। जहां सोनीपत में सप्ताह भर में दूसरा गैंगरेप सामने आया है। जहां सोनीपत के एक गांव की रहने वाली 16 साल की लड़की के साथ गांव के ही 3 युवकों ने दरवाजा खुलवाने के बहाने लड़की को अगवा करके गैंग रेप करने का मामला सामने आया है।वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि 36 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपियों की  गिरफ्तारी नहीं हुई है, पीड़ित परिवार को दबंगों ने  डर दिखाकर दबाव बना जा रहा है। वहीं पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सोनीपत में धूमिल होता जा रहा है। जहां सोनीपत में 1 सप्ताह के अंदर दूसरा गैंगरेप सामने आया है। जहां सोनीपत के अंतर्गत गांव सलीमसर माजरा की एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के दबंग युवकों ने गैंगरेप का मामला सामने आया है। परिजनों की मानें तो नाबालिग लड़की के पेट में गड़बड़ होने के कारण दरवाजे के साथ बनाए गए टॉयलेट में गई थी। जहाँ रात को करीबन 11 रात बजे गांव के ही 3 दबंग युवकों ने नाबालिग लड़की के पिता के नाम की आवाज लगाई। जहां लड़की ने पिताजी को बुलाने की बात कही तो आरोपियों ने दरवाजा खोलने की बात कही। लड़की के दरवाजा खोलते ही जबरदस्ती लड़की को अगवा करके गाड़ी में ले गए।

 

गांव के तीनों युवकों ने गांव से बाहर ले जाकर लड़की के साथ बारी बारी से गैंगरेप किया और उसके बाद लड़की को गांव के शीतला माता मंदिर के नजदीक छोड़कर भाग गए। सुबह के वक्त जब परिजनों ने घर पर बेटी नहीं पाया तो परिजनों ने ढूंढने की काफी कोशिश की। लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी लड़की की कहीं भी कोई सूचना नहीं मिली। सुबह 6:00 बजे लड़की रोती हुई घर पर पहुंची और अपनी मां से लिपट कर रोने लगी और मां को पूरा घटनाक्रम बताया इसके बाद परिजनों ने 1091 पर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन कई घंटे बीत जाने के बाद भी मौके पर पुलिस नहीं पहुंच पाई वही परिजनों ने सोनीपत पहुंच कर थाना में अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

 

जहां पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पूरे मामले में सदर थाना पुलिस से जांच कर रही है फिलहाल पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज कर लिए गए हैं। वहीं परिजनों का आरोप है कि पुलिस उनकी नाबालिग बेटी पर बेल्ट और डंडे का डर दिखा रही है। वहीं दूसरी तरफ से गांव के दबंग युवा के पीड़ित परिवार के घर के सामने लगातार जातिसूचक शब्द और गाली गलौज करते हुए अपने वाहनों को बार-बार घर के सामने से घूमा रहे हैं। पूरा परिवार डर के साए में सहमा हुआ है।दबंगो के डर से पूरा परिवार अपने घर में अंदर का दरवाजा बंद करके इंसाफ की मांग कर रहा है।

Latest stories

Related Stories