Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाThe Great Khali Karnal Visit : खेल एकेडमी का निमंत्रण देने करनाल...

The Great Khali Karnal Visit : खेल एकेडमी का निमंत्रण देने करनाल पहुंचे द ग्रेट खली

Date:

इशिका ठाकुर, Haryana News (The Great Khali Karnal Visit) : मशहूर रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) करनाल जिला सचिवालय पहुंचे और इस दौरान उन्होंने जिला उपायुक्त अनीश यादव (DC Anish Yadav) तथा जिला पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया (DSP Ganga Ram Punia) से मुलाकात की। द ग्रेट खली ने उपायुक्त तथा पुलिस अधीक्षक से रेसलिंग के अपने अनुभव साझा किए तथा आने वाले समय में युवाओं के लिए खेलों में दिए जाने वाले अपने योगदान की योजनाओं के बारे में बताया। इस मौके पर उन्होंने जिला उपायुक्त अनीश यादव तथा जिला पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया को अपने ढाबे और खेल एकेडमी के मुहूर्त का भी निमंत्रण दिया।

विज सहित कई अधिकारी करेंगे शिरकत

पत्रकारों से खली ने बताया कि 17 अक्टूबर को नीलोखेड़ी में अपनी खेल एकेडमी का मुहूर्त करने जा रहे हैं, इसको लेकर जिले के दोनों आला अधिकारियों को मुहूर्त पर पहुंचने के लिए निमंत्रण दिया है। द ग्रेट खली ने कहा कि 17 अक्टूबर के मुहूर्त के कार्यक्रम में मुख्य रूप से हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) भी शिरकत करेंगे।

रेसलिंग एक कड़ी मेहनत का खेल : द ग्रेट खली

The Great Khali Karnal Visit
The Great Khali Karnal Visit

पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए द ग्रेट खली ने कहा कि रेसलिंग एक कड़ी मेहनत का खेल है और इस खेल में कुछ भी झूठ नहीं होता, बल्कि सब कुछ सही और खिलाड़ियों द्वारा की गई प्रैक्टिस के चलते यह खेल लोगों के बीच रोमांच का विषय बना हुआ है।

आलाकमान का आदेश हुआ तो वे हिमाचल में करेंगे चुनाव प्रचार

राजनीति पर पूछे गए एक सवाल के बारे में जवाब देते हुए खली ने कहा कि अदानी हिमाचल प्रदेश के चुनाव में यदि आलाकमान का आदेश हुआ तो वह निश्चित तौर पर पार्टी का प्रचार करने के लिए हिमाचल जाएंगे। मशहूर रेसलर द ग्रेट खली ने चुनाव लड़ने की संभावनाओं से साफ इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है। उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहने की सलाह दी और कहा कि युवाओं को ज्यादा से ज्यादा खेलों में भाग लेना चाहिए इससे शरीर तंदुरुस्त रहता है और शरीर में स्फुर्ती भी बनी रहती है। द ग्रेट खली ने कहा कि रेसलिंग में उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा है। रेसलिंग ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। इस खेल में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें : India 5G Service : देश में आज से 5जी की सुविधा शुरू

ये भी पढ़ें : PM Modi on Kullu Dussehra festival : पहली बार देश के प्रधानमंत्री करेंगे कुल्लू दशहरा उत्सव का उद्घाटन

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories