Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणासोनीपतHaryana News: सोनीपत में बदमाशों ने बैंक मित्र से लुटे 2.25 लाख

Haryana News: सोनीपत में बदमाशों ने बैंक मित्र से लुटे 2.25 लाख

Date:

इंडिया न्यूज़, Haryana News: हरियाणा में सोनीपत के गांव ताजपुर-मलिकपुर के बीच कुछ बदमाशों ने युवक से सवा दो लाख लूट लिए। पीड़ित गांव मलिकपुर निवासी मोनू त्यागी ने पुलसि को शिकायत में बताया कि वह गांव ताजपूर से बाइक पर अपने घर मलिकपुर आ रहा था। तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने उनकी बाइक को स्कॉर्पियो से टक्कर मारकर उन्हें निचे गिरा दिया। निचे गिरने के बाद बदमाशों ने उनकी आँखों में लाल मिर्च का पाउडर डाल कर उनसे सवा दो लाख लूट ले गए।

पीड़ित ने बताया कि वह गांव ताजपुर में इनवर्टर-बैटरी की दुकान में ही बैंक मित्र का कार्य करता है। मोनू यहां करीब आठ साल से इनवर्ट-बैटरी की दुकान चला रहे है। वहां रात को करीब 9 बजे दुकान बंद कर गांव मलिकपुर स्थित अपने घर जा रहे थे। जिस समय उनके साथ यह वारदात हुई है। पुलिस ने जांच के बाद देर रात लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अभी बदमाशों का सुराग लगा रही है। पीड़ित मोनू त्यागी ने पुलिस को बताया कि वह ताजपुर गांव में इनवर्टर-बैटरी की दुकान के साथ-साथ इंडियन बैंक की शाखा के बैंक मित्र का काम भी करते हैं। वह ग्राहकों के खाते खोलने से लेकर लेन-देन तक का काम करते हैं।

मोनू ने मुरथला थाना पुलिस को बताया कि वह अपने पास जमा हुई राशि को एक दिन बाद बैंक में जमा करवाते हैं। वह रात नौ बजे अपनी दुकान बंद कर बैग में करीब सवा दो लाख रुपये की नकदी लेकर अपने घर जा रहे थे। जब वह गांव ताजपुर-मलिकपुर के बीच पहुंचे तो इसी दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी उसके पास से गुजरी। करीब 100 मीटर आगे जाकर गाड़ी को वापस लेकर आया और उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गया।

इसके बाद गाड़ी से दो युवक निचे उतरकर आए और उसकी आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया। इसके बाद उससे मारपीट कर नकदी से भरा बैग छीन ले गए। इसके बाद इसके बाद पुलिस को बताया गया। पुलिस ने देर रात मौके पर पहुंचकर जांच के बाद लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें :  Haryana Weather Update: हरियाणा में 9 से 20 सितंबर के बीच बारिश की संभावना

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories