Tuesday, November 29, 2022
HomeहरियाणाSonali Phogat Death Case : हम सीबीआई के भरोसे नहीं रहेंगे, करेंगे...

Sonali Phogat Death Case : हम सीबीआई के भरोसे नहीं रहेंगे, करेंगे अपना वकील : परिजन

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Sonali Phogat Death Case) : हरियाणा की भाजपा नेत्री व टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) मर्डर केस की चार्जशीट को सीबीआई द्वारा कोर्ट में पेश कर दिया गया है। वहीं अभी तक सोनाली के परिजनों ने केस लड़ने के लिए अपना कोई वकील नहीं किया, लेकिन जबसे सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर थी है, उसके बाद परिजनों ने भी अपना वकील करने की तैयारी शुरू कर दी है, ताकि वे आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिला सकें।

इस बारे में सोनाली के भाई वतन ढाका (Vatan Dhaka) ने कहा कि वे जल्द गोवा जाएंगे और वहां पर अपना वकील करेंगे, इतना ही नहीं वतन ने कहा कि अभी तक हम केवल सीबीआई के ही भरोजसे थे। लेकिन अब गोवा जाकर चार्जशीट की कॉपी अपने कब्जे में करेंगे ताकि उसे एग्जामिन किया जा सके।

सोनाली मर्डर केस में अगली सुनवाई 5 दिसंबर

आपको को यह भी जानकारी दे दें कि सोनाली मर्डर केस में सीबीआई ने 22 नवंबर को मापुसा कोर्ट में 2500 से अधिक पेज की चार्जशीट दायर की थी। इस चार्जशीट में 100 पेजों की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी है। सोनाली मर्डर केस की अगली सुनवाई 5 दिसंबर तय की गई है।

हत्याकांड में पीए सुधीर और सुखविंदर का आया था नाम

ज्ञात रहे कि सोनाली फोगाट की 22-23 अगस्त को गोवा में हत्या हुई थी। इस हत्याकांड में पीए सुधीर और सुखविंदर का नाम सामने आया था। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने ही उसका मर्डर किया है क्योंकि वे उसकी सारी प्रॉपर्टी को हजम करना चाहते थे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories