Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाSonali Phogat Biography : जानिए यहां से की थी करियर की शुरुआत

Sonali Phogat Biography : जानिए यहां से की थी करियर की शुरुआत

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat Biography): भाजपा नेत्री, बिग बॉस फेम और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की गोवा में हार्ट अटैक से मौत की खबर से पूरे हरियाणा में शोक की लहर देखी जा रही है।

बता दें कि सोनाली का जन्म 21 सितंबर 1979 में हुआ था और 23 अगस्त 2022 को निधन हो गया।फतेहाबाद के भूत्थन खुर्द में ढाका परिवार की बेटी सोनाली कुछ दिनों के लिए अपने पूर्व निर्धारित गोवा टूर पर थी और अक्सर टिकटॉक वीडियो से चर्चा में रही। बात करें सोनाली के पति की तो 2016 में पति संजय फोगाट भी फार्म हाउस में मृत मिले थे।

2019 में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से लड़ा था विस चुनाव

Sonali Phogat
Sonali Phogat

सन् 2006 में सोनाली ने अपना करियर हिसार दूरदर्शन एंकरिंग से शुरू किया था। वहीं 2008 में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था और 2019 में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विस चुनाव लड़ा था। इतना ही नहीं, सोनाली पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सोनाली की पहली फिल्म ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होती’ थी। बिग बॉस के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि पति के निधन के बाद वे काफी अकेली पड़ गई थीं।

यह भी पढ़ें: Sonali Phogat Death Today : सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में आया हार्ट अटैक

अक्सर विवादों में रहीं…

किसान आंदोलन के दौरान सोनाली फोगाट काफी सुर्खियों में रही थी, क्योंकि सोनाली ने कहा था कि कृषि कानून किसानों के फायदे के लिए हैं, किसानों को इन कानूनों के बारे में खुलकर करनी चाहिए। इस कारण किसानों में उनके प्रति काफी आक्रोष देखा गया था। इतना हीं नहीं पिछले वर्ष उन्होंने एक अधिकारी को चप्पलों से भी पीटा था जिसकी एक वीडियो भी सामने आई थी।

मैं हूं हरियाणा की जाट, नाम है सोनाली फोगाट  …

 

पिछले दिनों वे आदमपुर के पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में जाने पर काफी हताश भी दिखी थीं। उन्होंने कहा था मैं हूं हरियाणा की जाट, नाम है सोनाली फोगाट, कर दूंगी सबकी खड़ी खाट और आगे-आगे देखिए सोनाली फोगाट के ठाठ।

भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई का ट्वीट

वहीं भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया कि सोनाली फोगाट के अकस्मात निधन की सूचना से बेहद आहत हूं। वे बेहद मिलनसार एवं बेहतरीन कलाकार थीं। परमपिता परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दें। ओम शान्ति।

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष धनखड़ ने भी जताया शोक

हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने गोवा भाजपा के अध्यक्ष से बात की। धनखड़ ने ट्वीट कर बताया कि कलाकार व भाजपा कार्यकर्ता, आदमपुर क्षेत्र से 2019 की उम्मीदवार रही सोनाली फोगाट के निधन का दुखद समाचार मिलने से काफी हताश हूं।

यह भी पढ़ें: Offensive Remarks Against Prophet Muhammad : नुपुर शर्मा के बाद अब इस शख्स ने की पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories