Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणाSonali Murder Case : बेटी यशोधरा बोली- मुझे और मेरी परिवार को...

Sonali Murder Case : बेटी यशोधरा बोली- मुझे और मेरी परिवार को जान का खतरा

Date:

इंडिया न्यूज, Sonali Murder Case : भाजपा नेत्री सोनाली हत्याकांड (Sonali Murder Case) में जांच लगातार चल रही है। इसी बीच बेटी यशोधरा (Yashodhara) का कहना है कि मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है, इसलिए हमें सुरक्षा मुहैया करवाई जाए और जल्द मुख्यमंत्री से मुलाकात करवाई जाए। कल सोनाली फोगाट की मौत के मामले में हिसार से गोवा पुलिस गुरुग्राम की ग्रीन सोसायटी के फ्लैट नंबर 901 में पहुंची थी, जहां टीम ने सोनाली का मोबाइल, ज्वेलरी और पासपोर्ट बरामद किया है।

टीम ने घंटों गुरुग्राम फ्लैट को जांचा

फ्लैट की जांच के दौरान टीम के साथ सोनाली का भाई रिंकू, जीजा अमन पूनिया और अन्य मौजूद रहे। रिंकू ढाका का कहना है कि टीम ने वहां पर काफी देर तक जांच की। इसके अलावा एक सफारी गाड़ी खड़ी मिली। गोवा पुलिस की टीम ने सभी चीजों को सील कर दिया।

हम पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं : रिंकू ढाका

रिंकू ढाका (Rinku Dhaka) का कहना है कि परिवार पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं है। हमने शुरू से सीएबीआई जांच की मांग की है लेकिन अभी तक यह जांच नहीं हुई। जिस कारण हमें काफी हताश है। गोवा पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर रही है।

2 ट्रस्ट का हुआ खुलासा

वहीं जानकारी सामने आई है कि सोनाली ने अप्रैल 2021 में पीए सुधीर सांगवान के साथ मिलकर दो ट्रस्ट बनाए थे, जिनका नाम प्रेरणा और जाट उदय संस्थान रखा गया था।

Sonali Murder Case: गोवा पुलिस जांच के नाम पर कर रही फॉर्मेलिटी, CBI जांच के लिए हाईकोर्ट जाएंगे सोनाली के परिजन

यह भी पढ़ें : Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज हरियाणा को देंगे करोड़ों की सौगात

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories