Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणाSonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर और सुखविंदर को गोवा पुलिस...

Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर और सुखविंदर को गोवा पुलिस आज कोर्ट में करेगी पेश

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat): भाजपा नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड के अरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर को 10 दिन के रिमांड के गोवा पुलिस आज कोर्ट में दोबारा पेश करेगी। बता दें कि दोनों को रिमांड आज 6 सितंबर तक का है। जांच के दौरान मिले दस्तावेज के आधार पर गोवा पुलिस रिमांड दोनों आरोपियों के रिमांड की अवधि बढ़ाने की मांग कर सकती है। वहीं सोनाली के परिजन गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है और मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।

Sonali Phogat

सोनाली हत्याकांड मामले में गोवा पुलिस ने आरोपी सुधीर और सोनाली के फ्लैट से गहने व पासपोर्ट बरामद किए थे। वहीं जांच टीम ने हिसार में संतनगर स्थित सोनाली के घर से 3 डायरी और प्रॉपर्टी के कागजात बरामद किए थे। एक लॉकर सील किया था। सुधीर के बैंक अकाउंट से जुड़ी पूरी डिटेल ली गई।

गोवा पुलिस ने 240 पेज मुख्यालय भेजे

गोवा पुलिस जांच टीम अब तक सोनाली हत्याकांड से जुड़े काफी सबूत जुट चुकी है। इन सबूतो को उच्च अधिकारियों को भेजा जा चुका है। गोवा पुलिस मामले में अब तक करीब 240 पेज उच्च अधिकारियों को भेजे गए हैं। इसमें सबसे अधिक दस्तावेज जमीन की लीज से जुडे हुए है जो कि सबसे अहम है।

सोनली की मौत के आरोपी सुधीर ने हिसार कोर्ट में भी साल 2020 में वकालत के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था, लेकिन उसने एक साल से रजिस्ट्रेशन को रिन्यू नहीं करवाया। सुधीर ने अपना आधार कार्ड सोनाली के एक परिचित के मकान के पते पर बनवाया था।

अब तक इतने आरोपी गिरफ्तार

सोनाली की मौत 23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हुई थी। जिसकी जांच गोवा के अंजुना थाना की पुलिस कर रही है। आरोपी सुधीर और सुखविंदर के खिलाफ हत्या और अन्य तीन के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है। इन पांचों आरोपियों में सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और उनका साथी सुखविंदर, रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर के नाम शमिल हैं।

यह भी पढ़ें : Kartik Sharma Gurugram Deepashram Visit : आश्रम में दिव्यांगों को बांटे मोबाइल टैब

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories