Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणासिरसाMurder: मां के चरित्र पर शक कर पुत्र ने चाकू से गोदकर...

Murder: मां के चरित्र पर शक कर पुत्र ने चाकू से गोदकर की हत्या

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Murder): सिरसा के गांव रामपुरा ढिल्लों में एक बेटे ने चाकू से गोदकर अपनी विधवा मां की बेरहमी से हत्या कर दी। पुत्र अपनी मां के चरित्र पर शक करता था। घटना की सूचना मिलने पर नाथूसरी चौपटा थाना प्रभारी राजाराम व जमाल पुलिस चौकी प्रभारी रामकुमार फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भेज दिया। बेटे पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हत्या करने के बाद घर में ही बैठा रहा

जानकारी के अनुसार रामपुरा ढिल्लों निवासी 55 वर्षीय परमेश्वरी देवी उर्फ गुड्डी पत्नी रामकुमार पर उसके पुत्र रतन सिंह ने मंगलवार दोपहर को घर में ही चाकू से हमला कर दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो परमेश्वरी देवी की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना जमाल चौकी पुलिस को दी गई।

इतना मिलने पर जमाल चौकी प्रभारी रामकुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। गांव में चर्चा है कि रतन सिंह अपनी मां के चरित्र पर शक करता था और चाकू से हत्या करने के बाद घर में ही बैठा रहा। मृतिक परमेश्वरी देवी के पति राम कुमार और एक बेटे की पहले ही मौत हो चुकी है। घर में मां बेटे दो ही रहते थे।

मामले की जांच शुरू 

रतन सिंह ने घर में ही अपनी मां परमेश्वरी देवी पत्नी राम कुमार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मृतका परमेश्वरी देवी उर्फ गुड्डी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया गया है। रतन सिंह अपनी मां के चरित्र पर शक करता था। रतन सिंह पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Covid 19 in India Today : जानिए आज कितने केस आए

यह भी पढ़ें: Sonali Phogat Funeral Today : हिसार में होगा सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories