Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणाSonali Phogat हत्याकांड पर आज सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत, परिजन गोवा पुलिस की...

Sonali Phogat हत्याकांड पर आज सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत, परिजन गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat): हरियाणा की भाजपा नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर आज सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत आयोजीत की जाएगी। सोनाली के परिजन गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। परिजन मुख्यमंत्री मनोहर लाल से भी सीबीआई जांच की मांग कर चुके है। इसलिए आज खाप कोई बड़ा फैंसला ले सकती है।

हत्या के पीछे राजनेताओं की साजिश: परिजन

सोनाली के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या के पीछे राजनेताओं की साजिश है। वहीं इससे पहले भी ढाका खाप सोनाली की हत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन कर चुकी है। सोनाली के हत्या के आरोपी पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर को कोर्ट ने 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 14 दिन के रिमांड के दौरान गोवा पुलिस सोनाली की मौत के कारणों का खुलासा नहीं कर पाई है।

बेटी यशोधरा ने किया आखरी फिल्म का पोस्टर रिलीज 

बता दें कि सोनाली की आखरी फिल्म प्रेरणा का शुक्रवार को पोस्टर रिलीज किया गया। फिल्म का पोस्टर उनकी बेटी यशोधरा द्वारा रिलीज किया गया। सोनाली इससे पहले टिक टॉक स्टार कई सीरियल और वेब सीरिज में भी काम कर चुकी थी।

जानिए मामला

सोनाली की मौत 23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हो गई थी। उनकी मौत के दौरान उसका पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर उसके साथ था। जिसकी जांच गोव के अंजुला थाना की पुलिस कर रही है। गोवा पुलिस ने सोनाली के भाई रिंकू की शिकायत पर उसके पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था, और क्लव के मालिक एडविन नुनिस, दत्ता प्रसाद और रमाकांत मासूपा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था। सोनाली के परिजन इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Accident in Shahabad : ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, पिता-पुत्र और बेटी की मौत

यह भी पढ़ें : Major Mishap During Ganesh Visarjan: हरियाणा में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, महेंद्रगढ़-सोनीपत में डूबने से 7 की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories