Friday, February 3, 2023
HomeहरियाणाSandeep Singh Case : कोर्ट में जाने के सिवाय अब मेरे पास...

Sandeep Singh Case : कोर्ट में जाने के सिवाय अब मेरे पास कोई रास्ता नहीं : महिला कोच

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Sandeep Singh Case) : यौन शोषण के आरोपों को लेकर दिल्ली में हरियाणा के पहलवान कुश्ती महांसघ के अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है वहीं दूसरी तरफ इसी तरह का यौन शोषण का आरोप हरियाणा के खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह पर लगा है। इस समय हरियाणा में मंत्री संदीप सिंह प्रकरण काफी गूंजा हुआ है।

इस मामले में महिला कोच का कहना है कि मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज है लेकिन 20 दिनों के बाद आज तक भी कोई कार्रवाई नहीं हुई जिस कारण वह काफी ज्यादा आहत है। उसे अब चहुं ओर परेशान का मानसिक तनाव दिया जा रहा है।

एसआईटी पर भी यह आरोप

वहीं महिला कोच का यह भी आरोप है कि मंत्री को बचाने में एसआईटी काम कर रही है, इसलिए अब उसे एसआईटी पर भरोसा नहीं है। वहीं अगर सरकार की बात करें तो भी भी उसकी नहीं सुन रही। अब उसके पास केवल अदालत जाने के अलावा कोई रास्ता नहीं है।

कोच पर यह बनाया जा रहा दवाब

कोच का आरोप है कि उस पर लगातार आरोप बनाया जा रहा है कि मंत्री के खिलाफ केस वापस ले। इतना ही नहीं अब तो उसका मकान मालिक भी उसे तंग कर रहा है। इसके अतिरिक्त खेल विभाग की सीनियर महिला अधिकारी और स्टाफ भी उसके बारे में गलत टिप्पणियां करते हैं। इस संबंध में उसने खेल निदेशक को लिखित में शिकायत भी दे दी है। कोच का यह भी कहना है कि वह किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेगी।

कोच की सुरक्षा को खतरा

हरियाणा पुलिस के इस फैसले से अब जूनियर महिला कोच की सुरक्षा में खतरा होने के आसार हैं। फैसले के बाद कोच को अगर स्टेडियम या दूसरे स्थानों पर जाना होता है तो वह सार्वजनिक या निजी वाहन का प्रयोग कर रही हैं।

कोच को परेशान किया जा रहा : अधिवक्ता

जूनियर महिला कोच के अधिवक्ता दीपांशू बंसल का कहना है कि सरकार अब कोच को परेशान कर रही है। गाड़ी वापस लेकर सिर्फ सरकार कोच पर कई तरह का दबाव बनाना चाह रही है। वहीं अधिवक्ता का यही कहना है कि कोच को दूसरे पक्ष की ओर से लगातार धमकियां मिल रही है, ऐसे में यदि किसी प्रकार की सुरक्षा में कोई चूक हो जाती है तो उसकी जिम्मेदारी सीधे तौर पर सरकार की ही होगी।

ये भी पढ़ें: Ram Rahim Parole : राम रहीम को एक बार फिर 40 दिनों की पैरोल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories