Tuesday, October 4, 2022
HomeहरियाणारोहतकRohtak Blast : IMT फेज 3 में हुआ जबरदस्त ब्लास्ट, एक व्यक्ति...

Rohtak Blast : IMT फेज 3 में हुआ जबरदस्त ब्लास्ट, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

Date:

रोहतक/

Rohtak Blast : जिले में खरावड़ गांव के पास स्थित आईएमटी फेज 3 के में  अचानक एक ब्लास्ट हो गया,  जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया,  स्वतंत्रता दिवस और घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एडीजीपी संदीप खिरवार और एसपी राहुल शर्मा  बम निरोधक दस्ते, के साथ पहुंचे और  एफएसएल की टीम  ने जांच की।

एसपी राहुल शर्मा का कहना है कि, घटना की गंभीरता को देखते हुए केंद्रीय जांच एजेंसियों से भी संपर्क किया गया,  मौके से कुछ संदिग्ध सामान भी बरामद हुआ है,रोहतक जिले  खरावड़ गांव का रहने वाला राजकुमार अपने साथियों के साथ हर रोज सुबह सैर के लिए आईएमटी क्षेत्र में जाता था। रोज की तरह अपने साथियों के साथ वह घूमने के लिए पहुंचा और वहां लगे पानी के नल से जैसे ही पानी लेने के लिए जा रहा था, उसी दौरान उसे एक सफेद रंग की पॉलिथीन रखी दिखाई दी,  उसने जैसे ही पॉलिथीन को उठाया उसमें ब्लास्ट हो गया।

 

राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, ब्लास्ट इतना जबरदस्त बताया जा रहा है कि, जैसे ट्रक के टायर फट गए हों,  इस घटना में राजकुमार के गाल का मांस निकल गया, जबकि उसके उल्टे हाथ की दो उंगलियां और एक अंगूठा भी हाथ से अलग हो गए।जिसे गंभीर अवस्था में रोहतक पीजीआई में ले जाया गया, जहां राजकुमार का इलाज चल रहा है, वहीं घटना के तुरंत बाद ही पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई , जिसके बाद आईएमटी थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची,  घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अपने आला अधिकारियों को भी सूचित कर दिया। जिसके बाद एसपी राहुल शर्मा और एडीजीपी संदीप खिरवार मौके पर पहुंचे, स्वतंत्रता दिवस भी नजदीक है, उसके मद्देनजर सुरक्षा एजेंसियां काफी चौकस हैं, घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर बम निरोधक दस्ता भी बुलाया गया।

एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान मौके से तार और सैल जैसी संदिग्ध सामग्री मिली है,  वहीं केंद्रीय जांच एजेंसियों से भी संपर्क किया गया,  उन्होंने बताया कि मौके से जुटाए गए साक्ष्यों को एफएसएल जांच के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद यह पता चलेगा कि इस ब्लास्ट के होने की वजह क्या है और क्या यह देश विरोधी ताकतों का काम तो नहीं है, फिलहाल जांच क्षेत्र को सील कर दिया गया है।

Latest stories

Related Stories