Friday, September 30, 2022
HomeहरियाणाHaryana Roadways Strike: हरियाणा रोडवेज का चक्का जाम, बस चालक की हत्या...

Haryana Roadways Strike: हरियाणा रोडवेज का चक्का जाम, बस चालक की हत्या के विरोध में रोष

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana Roadways Strike: हरियाणा के सोनीपत में रोडरेज बस चालक की थार जीप से कुचलकर हत्या करने वाले आरोपियों को सोनिपत पुलिस अभी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जिसके विरोध में रोडवेज के कर्मचारियों ने आज सुबह से बसों का चक्का जाम कर दिया है। इसके विरोध में कर्मचारी सोनीपत रोडवेज बस डिपो के गेट पर बैठकर विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी कर रहे हैं। डिपो में कोई बस न चलने के कारण रोडवेज यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ रहा हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर रोष

रोडवेज के अन्य डिपो से पहुंची कुछ बसों को भी सोनीपत बस डिपो में रोक लिया गया है। कर्मचारियों ने बस चालक जगबीर सिंह की हत्या के मामले में आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी न होने पर रोष जताया है। पुलिस अभी तक जीप सवारों की पहचान करना तो दूर जीप का पता भी नहीं लगा पाई है।

मृतक चालक के पुत्र ने भी की आत्महत्या  

हिसार में रोडवेज कर्मचारी यूनियन के नेता राजबीर ने बताया कि हिसार रोडवेज बस डिपो की सभी बसें बंद कर दी गई है। उन्होंने बताया कि चालक जगबीर की हत्या के बाद उनके पुत्र संदीप ने भी पिता की मौत से दुखी होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। अगर पुलिस आरोपियों को पकड़ लेती शायद उनका बेटा यह कदम न उठाता। हड़ताल के दौरान रोडवेज कर्मियों ने नारेबाजी कर रोष प्रकट किया। उन्होंने मांग की कि चालक के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

जानिए पूरा मामला

दो दिन पहले दिल्ली डिपो की रोडवेज बस को एक थार जीप बार-बार ओवरटेक कर रही थी। जिससे परेशान होकर चालक ने सोनीपत के कुंडली के पास जाकर बस रोकी और जीप चालक को आगे पीछे गाड़ी चलाने की वजह पूछी। इसी दौरान थार जीप सवार युवकों ने चालक जगबीर की कुचलकर हत्या कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक की मौत के बाद उनके बेटे संदीप ने भी जगर खाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें : NEET UG Topper: हरियाणा की बेटी तनिष्का ने NEET UG 2022 परीक्षा में किया टॉप, 720 में से 715 अंक किए प्राप्त

यह भी पढ़ें : Bharat Jodo Yatra Day 2 : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे दिन की शुरुआत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories