Friday, February 3, 2023
Homeहरियाणारेवाड़ीRewari: छेड़छाड़ से परेशान आकर 19 वर्षीय छात्रा ने की आत्महत्या

Rewari: छेड़छाड़ से परेशान आकर 19 वर्षीय छात्रा ने की आत्महत्या

Date:

इंडिया न्यूज, Girl Suicide Disturbed by Molestation in Rewari: सुसाइड नोट के जरिये छात्रा की मौत के राज का खुलासा हुआ। छात्रा का शव नहर से मिला। घर वाले मान रहे थे कि पैर फिसलकर गिरने से मौत हुई। लेकिन सुसाइड नोट से पूरी बात का पता लगा। सुसाइड नोट में छेड़छाड़ और फ्रेडशिप का दबाव बनाने का आरोप सामने आया।

नोट में लिखा था पापा जी! मुझे माफ कर देना। इसमें मेरी गलती नहीं है। मेरी मम्मी का ख्याल रखना। मैं दुनिया से जा रही हूं। इसके पीछे उसका हाथ है। मैं आपको सब कुछ बताना चाहती थी, लेकिन आप कांवड़ लेने चले गए। अगर हो सके तो मुझे माफ कर देना। आई लव यू पापा जी और मम्मी जी। सुसाइड नोट में छात्रा ने इस तरह अपना दर्द बयां किया। नहर से एक छात्रा का शव बरामद हुआ और परिवार वालों को दो पेज का सुसाइड नोट मिला।

पुलिस में शिकायत दर्जकर जांच जारी

मृत छात्रा की मौत का राज सुसाइड नोट से खुला। सुसाइड नोट से पता चला कि उसने गांव का एक युवक फ्रेंडशिप करने का दबाव बना रहा था और उसे धमकी दे रहा है। पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है और मामले कि जांच शुरू कर दी गयी है।

एक गांव की 19 वर्षीय छात्रा की लाश नहर से बरामद हुई। और परिजनों ने पैर फिसलकर नहर में डूबने की शंका जताई, लेकिन सुसाइड नोट से खुलासा हुआ छात्रा के पिता ने बताया कि पिछले दिन वह घर की सफाई कर रहे थे। तभी बेड पर बिछे गद्दे के नीचे बेटी द्वारा लिखा दो पेज का एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने अपनी मौत की वजह लिखी है।

यह भी पढ़ें : Panchayati Election Symbol पर नहीं लड़ेगी कांग्रेस : हुड्डा

सुसाइड नोट में क्या लिखा था

सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा कि उनके गांव का एक युवक उसे छेड़ता था। वह उस पर फ्रेंडशिप करने का दबाव बना रहा था। और चाकू दिखाकर ब्लैकमेल करता था। पिता ने सुसाइड नोट पुलिस के हवाले किया उस युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

सुसाइड नोट को जांच के लिए भेज दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि युवक सरकारी नौकरी करता है। मृतका के पिता की तरफ से दिए गए सुसाइड नोट को जांच के लिए भेज दिया गया है। शिकायत के आधार पर युवक पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : Panipat Electricity Prepaid Meter : नया बिजली कनेक्शन लेने पर मिलेगा प्रीपेड मीटर, कराना हो रिचार्ज

यह भी पढ़ें : Covid Deaths in World : जानिए विश्व में कोरोना मृत्यु का आंकड़ा इतना बढ़ा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories