Friday, September 30, 2022
HomeहरियाणाResolution of Complaints in Haryana प्रॉपर्टी विवाद भी सुलझा रहे सीएम विंडो...

Resolution of Complaints in Haryana प्रॉपर्टी विवाद भी सुलझा रहे सीएम विंडो व ट्विटर हैंडल

Date:

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ :

Resolution of Complaints in Haryana : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जनसाधारण की शिकायतें सीधे चंडीगढ़ उनके पास पहुंचाने के लिए जिला लघु सचिवालय व उपमंडल स्तर पर आरंभ की गई सीएम विंडो व ट्विटर हैंडल व्यक्तिगत एवं सार्वजनिक हित की शिकायतों का समाधान करवाने में पहले ही कारगार सिद्ध हो रहा है।

मुख्यमंत्री के ओएसडी भूपेश्वर दयाल ने बताया कि गुरुग्राम के खेड़की दौला के कंवर सिंह ने अपना मोबाइल नंबर देकर शिकायत की थी कि द्वारका एक्सप्रैस-वे के लिए अधिग्रहित की जमीन में सैक्टर 37 के 96 मकान एनपीआर रोड के अंदर आ गए थे परंतु 47 मकानों का ही ड्रा निकाला गया, जबकि दूसरा ड्रा निकालने के लिए आनाकानी की जा रही है।

कुछ लोग इस मामले को लेकर हाईकोर्ट में गए थे ताकि दोनों पक्षों में समझौता हो सके। मामले का निपटान करवा दिया गया। जटौला गांव की अंजलि पत्नी गजेंद्र ने इस मामले में सीएम विंडो पर वर्ष 2021/041492 के मार्फत शिकायत भेजी थी कि प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने 1,23,671 की राशि एनईएफटी के माध्यम से जमा करवाई थी परंतु ड्रा में मेरा फ्लैट नहीं निकला तो डेवेल्पर्स एमआरजी-वर्ल्ड कार्यालय के राजकुमार चौहान व दिपेश जैन राशि नहीं लौटा रहे और 1 वर्ष से लगातार कार्यालय के चक्कर काट-काटकर परेशान हो गए हैं।

हमारी मदद की जाए। मुख्यमंत्री कार्यालय में शिकायत आते ही संज्ञान लिया गया और उनकी मदद की गई। सरकारी ठेकेदार आदित्य प्रकाश गुप्ता ने सीएम विंडो पर शिकायत भेजी थी कि उसके द्वारा किए कार्य की हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण गुरुग्राम अदायगी नहीं कर रहा है। इसके बाद मुद्दे का समाधान कर दिया गया।

Read More : 3rd Foundation Day of Shri Vishwakarma Skill Development University युवाओं को यूनिवर्सिटी बना रही हुनरमंद : मनोहर

Connect Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories