Wednesday, February 1, 2023
HomeहरियाणासिरसाFelicitation Ceremony Of Kartik Sharma : सांसद कार्तिक शर्मा का सिरसा में...

Felicitation Ceremony Of Kartik Sharma : सांसद कार्तिक शर्मा का सिरसा में होगा भव्य अभिनंदन

Date:

नरेश जैन, Haryana (Felicitation Ceremony Of Kartik Sharma) : सांसद कार्तिक शर्मा (Kartik Sharma) का अभिनंदन समारोह 22 जनवरी को किया जाएगा, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सबसे पहले सिरसा के दिल्ली रोड पर सांसद कार्तिक शर्मा का भव्य स्वागत किया जाएगा, जिसके बाद सैकड़ों बाइक के काफिले के साथ सांसद कार्तिक शर्मा सिरसा के परशुराम चौक पहुंचेंगे और भगवान परशुराम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर भगवान परशुराम को नमन करेंगे। इसके उपरांत सांसद कार्तिक शर्मा का सिरसा के परशुराम धर्मशाला में अभिनंदन किया जाएगा।

करनाल कार्यक्रम की सफलता में कार्तिक शर्मा का रहा अहम योगदान

ब्राह्मण समाज के पदाधिकारी सुशील शर्मा ने बताया कि विप्र-सेना हरियाणा इकाई, सिरसा ब्राह्मण आर्मी ट्रस्ट एवं समस्त ब्राह्मण समाज की ओर से करनाल में हुए भगवान परशुराम महाकुंभ की सफलता पर सांसद कार्तिक शर्मा के सम्मान में अभिनंदन व धन्यवाद समारोह परशुराम चौक स्थित भगवान परशुराम धर्मशाला में आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि करनाल में हुए भगवान परशुराम महाकुंभ कार्यक्रम की सफलता में राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का अहम योगदान रहा था। उन्होंने समस्त विप्र बंधुओं व ब्राह्मण समाज के लोगों से आह्वान किया कि वे इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लें।

ये भी पढ़ें: Recruitment of Assistant Professor : प्रदेश के कॉलेजों में जल्द होगी असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती : मनोहर लाल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories