Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाSonali Phogat Murder Case : डीवीआर और लेपटॉप गायब करने का आरोपी...

Sonali Phogat Murder Case : डीवीआर और लेपटॉप गायब करने का आरोपी काबू

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat Murder Case) : सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में आज फिर एक खुलासा सामने आया है, जिसमें पुलिस ने उस आरोपी को हिरासत में लिया है, जिसने डीवीआर, लेपटॉप और सीसीटीवी को गायब किया था।

जी हां, पुलिस ने आरोपी कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा अब कड़ी पूछताछ की जाएगी। एक लेपटॉप और फोन मिला है। परिवार ने इस पर डीवीआर, लेपटॉप और सीसीटीवी गायब करने का आरोप भी लगाया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी से डीवीआर भी बरामद कर ली है।

डीवीआर में इस माह के बाद को रिकॉर्डिंग नहीं

वहीं जांच में यह भी सामने आया है कि डीवीआर में मार्च माह के बाद की कोई रिकॉर्डिंग नहीं है। वहीं सोनाली फोगाट की मौत के मामले में न्याय दिलाने के लिए अब खाप और अन्य राजनीतिक दल भी आगे आ गए हैं। इस मामले में पूनिया खाप के राष्ट्रीय प्रवक्ता जितेंद्र छातर का कहना है कि हरियाणा सरकार ने सीबीआई जांच नहीं कराई तो खापों की बैठक बुलाई जाएगी। वहीं सोनाली के जेठ कुलदीप फोगाट ने कहा है कि जल्द सोनाली की तेरहवीं के बाद आदमपुर हलके के एक बैठक बुलाई जाएगी।

मोबाइल कॉल डिटेल से मिलेंगे कई अहम सुराग

पुलिस शिवम के मोबाइल कॉल की डिटेल भी खंगालेगी, जिसमें पता लगाया जाएगा कि सोनाली की मौत के बाद सुधीर सांगवान ने उसे कितने बजे फोन किया। शिवम किन-किन लोगों के संपर्क में था। उस दिन शिवम के मोबाइल पर किस-किस के फोन आए। आखिर शिवम लेपटॉप, डीवीआर, दस्तावेज लेकर क्यों गया।

यह भी पढ़ें : Toll Tax Increase : अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर टोल की कीमतें बढ़ी, नियम आज रात 12 बजे से लागू

यह भी पढ़ें : India Corona Todays Update : देश में आज फिर केस बढ़े

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories