Thursday, February 2, 2023
HomeहरियाणापानीपतPANIPAT TANKER BLAST: केमिकल से भरे टैंकर में ब्लास्ट, दो की मौत...

PANIPAT TANKER BLAST: केमिकल से भरे टैंकर में ब्लास्ट, दो की मौत एक घायल

Date:

 

PANIPAT TANKER BLAST: हरियाणा के पानीपत मे रिफाइनरी के पास शनिवार को  एक केमिकल से भरे टैंकर में ब्लास्ट हुआ।जिसमें दो लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई। और एक गंभीर रुप से घायल हो गया। इस ब्लास्ट में टैंकर के परखच्चे उड़ गए।

स्थानीय लोगों ने की मदद:

हादसे के वक्त मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पहुंचकर पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही मौक़े पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्यवाई शुरू की। और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वेल्डिंग कराते वक्त हुआ हादसाः

हरिद्वार के जमालपूर निवासी तस्लीम ने बताया कि वह अपने भाई जुनैद और अपने गांव के निवासी मुहम्मद हुसैन के साथ पानीपत (रिफाइनरी) में टैंकर में गैस भरवाने आया था। वो तीनो शुक्रवार की रात करीब 11 बजे पानीपत पहुंचे थे। उन्होने बताया कि टैंकर के पास बक्से की कुंडी टूटी हुई थी। शनिवार की सुबह जब वह टैंकर में गैस भरवाने के लिए रिफाइनरी जा रहे थे। तब ददलाना चौक पर उन्हें वेल्डिंग की दुकान दिखी। वेल्डिंग कर्मचारी सोमनाथ ने अपने भाई पप्पू को जो कि इलेक्ट्रीशयन था अपनी मदद के लिए बुला लिया। और भाई जुनैद गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठा था।

इलेक्ट्रीशियन पप्पू ड्राईवर के बराबर वाली सीट पर बैठकर वायरिंग ठीक कर रहा था। और मुहम्मद हुसैन बाहर खड़े थे। जैसे ही कर्मचारी सोमनाथ ने वेल्डिंग का काम शुरू किया तो चिंगारी उठते ही टैंकर में आग लग गई। और भाई जुनैद और इलेक्ट्रीशियन पप्पू की मौक़े पर ही मौत हो गई। वहीं कर्मचारी सोननाथ और मुहम्मद हुसान दूर जाकर गिरे जिसके चलते वो दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। तस्लीम ने बताया वो दूर खड़ा था इसलिए बच गया

.

Latest stories

Related Stories