Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणाPanipat: जर्नलिस्ट ने किया सुसाइड...जानिए पूरी खबर

Panipat: जर्नलिस्ट ने किया सुसाइड…जानिए पूरी खबर

Date:

पानीपत अनिल कुमार

पानीपत के पत्रकार प्रितपाल वर्मा ने  सुसाइड किया। नोहरा गांव के पास बाग में  शव और बाइक मिली है। जेब में  सुसाइड नोट मिला है। अपने साले की पत्नी और दो अन्य पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के सुसाइड नोट में आरोप लगाए है। मृतक पत्रकार ने सुसाइड नोट में लिखा मुझ पर झूठा केस दर्ज करवाया और समझौते के नाम पर 15,00,000 रूपये भी हड़पे, लेकिन केस नहीं उठाया।परिजनों ने की सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई  मांग की ।पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच जारी कर दी है।

हर समय लोगों की आवाज को बुलंद कर उनके हक की लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वाले कलम के सिपाही ने तोड़ा दम। अपने की साली की पत्नी से परेशान पानीपत के जाने-माने पत्रकार प्रितपाल वर्मा न्याय की जंग गए हार ।प्रितपाल ने जहरीला पदार्थ खा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली और मरते समय एक सुसाइड नोट अपनी जेब में रख कर गए हैं। जिसमें उसने आरोप लगाए हैं कि उसके साले की घरवाली लगातार उसे ब्लैकमेल कर रही थी और उस पर झूठे आरोप लगाकर पहले भी लाखों रुपए चुकी थी । अब फिर उससे 12 लाख रुपये की मांग कर रही थी।

 

प्रितपाल ने अपने सुसाइड में उसके साथ दो और अन्य व्यक्तियों पर आरोप लगाए हैं कि वह भी थी साजिश में उनके साथ है। आज परिजनों की शिकायत पर साले की घरवाली सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है। वही पानीपत के सामान्य अस्पताल में करवाया जा रहा पोस्टमार्टम।

Latest stories

Related Stories