Saturday, October 8, 2022
HomeहरियाणाJJP Leader Suicide: हरियाणा में पानीपत के जजपा नेता ने जहरीला पदार्थ...

JJP Leader Suicide: हरियाणा में पानीपत के जजपा नेता ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

Date:

इंडिया न्यूज़, Haryana News (JJP Leader Suicide): हरियाणा में पानिपत के गांव नारा निवासी और जेजेपी नेता सतबीर खर्ब ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का मरने से पहले का अस्पताल से वीडियों भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के जिम्मेदार लोगों के नाम बताए हैं। जिसमें उन्होंने गांव की एक महिला उसकी 2 बेटियों समेत करीब आधा दर्जन लोगों पर आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए है।

मृतक सतबीर का आरोप है कि वह गांव की एक महिला से छेड़छाड़ के मामले से मानसिक रूप से परेशान था, जिस वजह उसने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने मृतक का शव पानीपत के शव गृह में रखवा दिया है।

कार्रवाई न करने पर परिजनों का पुलिस पर आरोप

जानकारी के मुताबिक गांव नारा के निवासी और जजपा नेता सतबीर खर्ब ने सुबह जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के परिवार वालों ने पुलिस पर कोई कार्रवाई न करने के आरोप लगाए है। इसके साथ ही उन्होंने सभी आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस अभी मामले की जांच जुटा रही है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Lumpy skin disease in Haryana: हरियाणा में गोवंशों के बाद अब भैंसों में भी लंपी चरमरोग के लक्षण, जानिए किस जिले में कितने मामले

यह भी पढ़ें: Road Accident: हरियाणा के सिरसा में दर्दनाक हादसा, चार की मौत, 6 घायल

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories