Tuesday, October 4, 2022
Homeहरियाणापंचकुलाइंसानियत हुई तार-तार, नवजात बच्ची को बोरी में डाल फेंका झाड़ियों...

इंसानियत हुई तार-तार, नवजात बच्ची को बोरी में डाल फेंका झाड़ियों में…

Date:

पंचकूला

रक्षाबंधन से ठीक पहले पंचकूला के पिंजोर में जन्म देने के बाद ही एक नवजात बच्ची को बोरी के अंदर डाल झाड़ियों में गिरा दिया, लेकिन जाको राखे सईया मार सके ना कोई। क्योंकि बच्ची को यहां बोरी में डाल गिराने के बाद उस पर चीटियां उसे काटने में लग गई। बच्ची के रोने की आवाज़ सुन आस पास के लोगों ने बच्ची को बचा लिया।

रक्षाबंधन के ठीक पहले  पिंजोर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां देर रात बाइक पर एक युवक और युवती आए और बोरी के अंदर नवजात बच्ची को डाल कर पिंजोर रेलवे फाटक के पास झाड़ियों फेंक में दिया ।आसपास मौजूद लोगो ने बताया कि पिंजोर रेलवेफाटक के साथ रथपुर कॉलोनी को जाने वाले सड़क के पासझाड़ियो के अंदर से छोटे बच्चे की आवाज आने पर देखा, तो वहां बोरी लें एक नवजात बच्ची मिली। बच्ची के शरीर पर कई खरोचें लगी थी, और चिटियां उसके शरीर पर चल रही थी ।

इसके बाद उन्होंने लोगो की मदद से झाड़ियों से बोरी को बाहर निकाला, तो  देखा कि बच्ची की अभी नाल भी नहीं काटी गई थी। एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया हैं कि जब वो लेट नाइट यहां सैर करने जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक आदमी और एक औरत मोटरसाइकिल में इसी जगह पर झाड़ियों में कुछ फेंक रहे थे। उनके नजदीक आते ही वो मोके से फरार हो गए।

जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई बच्ची के शरीर पर इस दौरान चीटियां काट रही थी। वह तड़प रही थी, और कई जगह पर उसे खरोच भी आई थी। जिसके बाद बच्ची को सेक्टर छह स्थित जर्नल अस्पताल में लाया गया है। वही पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है।

 

Latest stories

Related Stories