Tuesday, October 4, 2022
HomeहरियाणापंचकुलाBaba RamRaheem Bail Cancel : बलात्कारी बाबा राम रहीम की बढ़ी मुश्किलें...

Baba RamRaheem Bail Cancel : बलात्कारी बाबा राम रहीम की बढ़ी मुश्किलें…

Date:

पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट ने रंजीत सिंह हत्या मामले में फैसले के लिए तारीख की सुरक्षित की है, पिछली सुनवाई में फाइनल आर्गुमेंट के पूरी होने के बाद आज सुनवाई के दौरान 26 अगस्त की तारीख की सुनिश्चित की गई, 26 अगस्त को सीआई कोर्ट कोई बड़ा फैसला सुनाया जा सकता है।

26 अगस्त को बलात्कारी गुरमीत राम रहीम और कृष्णलाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होंगे, जबकि आरोपी जसवीर, सबदिल और अवतार प्रत्यक्ष रूप से कोर्ट में पेश होंगे, इस मामले में कुल 6 आरोपी थे, जिनमें से एक आरोपी इंद्रसेन की  मौत हो चुकी है, आज की सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष ने सीबीआई कोर्ट में फाइनल आर्ग्युमेंट के सभी दस्तावेज जमा किए हैं।

सीबीआई कोर्ट ने बचाव पक्ष और CBI पक्ष से पूछा कि क्या कोई और आर्ग्युमेंट इसमें कोई पक्ष करना चाहता है, जिस पर दोनों पक्षों ने इनकार कर दिया, जिसके बाद इस मामले में सीबीआई कोर्ट ने 26 अगस्त के लिए फैसला सुरक्षित रख दिया गया है, काबिलेजिक्र है कि बलात्कारी बाबा राम रहीम पर डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या के आरोप हैं।

इस मामले में बलात्कारी बाबा राम रहीम सहित कृष्ण लाल, जसवीर सबदील और अवतार भी आरोपी हैं, मामले के आज CBI कोर्ट में मुख्य आरोपी बलात्कारी बाबा राम रहीम और कृष्णलाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए, जबकि आरोपी अवतार, जसवीर और सबदिल प्रत्यक्ष रूप से CBI  कोर्ट में पेश हुए।

मामले में अगली सुनवाई 26 अगस्त को होगी, आपको बता दें कि बलात्कारी गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 2 साध्वियों के बलात्कार आरोप में 20 साल की सजा और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहा है।

Latest stories

Related Stories