Friday, February 3, 2023
HomeहरियाणाPrice Of Sugarcane : दस रुपए की बढ़ोतरी ऊंट के मुंह में...

Price Of Sugarcane : दस रुपए की बढ़ोतरी ऊंट के मुंह में जीरा, निकाला ट्रैक्टर मार्च

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana (Price Of Sugarcane): प्रदेश में हरियाणा सरकार द्वारा गन्ने का नाममात्र का मूल्य बढ़ाने का चहुंओर विरोध किया जा रहा है। इसी कारण किसानों ने ट्रैक्टर मार्च निकालकर रोष जताया। इस दौरान मार्च में सैकड़ों ट्रैक्टर शामिल हुए।

करनाल में गन्ना संघर्ष समिति की ओर से यहां शुगर मिल से ट्रैक्टर मार्च शुरू किया गया जोकि नेशनल हाईवे-44 पहुंचा। इस दौरान काफी संख्या में किसान एकजुट हुए और सरकार के खिलाफ जमकर आक्रोश जताया। वहीं वहीं अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने कहा कि सरकार ने जो 10 रुपये बढ़ाने की घोषणा की है, वह ऊंट के मुंह में जीरे के समान है।

कई जिलों में जमकर आक्रोश जताया गया

वहीं करनाल के अतिरिक्त कुरुक्षेत्र में शाहाबाद शुगर मिल के बाहर भी किसानों द्वारा ट्रैक्टर मार्च शुरू किया गया। इस दौरान सैकड़ों किसान मौजूद रहे और आज के गन्ना बढ़ौत्तरी के निर्णय पर कड़ा तंज कसा। वहीं बता दें कि सरकार के निर्णय के बाद रोहतक, पानीपत और सोनीपत में भी आक्रोश यात्रा निकाली गई।

गन्ने के रेट में बढ़ौत्तरी किसानों के साथ भद्दा मजाक : गुरनाम चढूनी

Gurnam Singh Chaduni
Gurnam Singh Chaduni

सरकार का फैसला आते ही गुरनाम चढूनी ने एक वीडियो जारी कर कहा कि सीएम ने गन्ने का जो रेट बढ़ाया है वह किसानों के साथ भद्दा मजाक है। हम इस फैसले का कड़ा विरोध करते हैं।

यह भी पढ़ें : Sugarcane Rates Increase : गन्ने के रेट में बढ़ौतरी, सरकार ने 10 रुपए बढ़ाए रेट

यह भी पढ़ें : Rohtak Family Death Case : डॉक्टर ने पत्नी और बच्चों की हत्या कर खुद भी किया सुसाइड

यह भी पढ़ें : Republic Day : जानिए दिल्ली में इतने समय तक नहीं चला सकेंगे ड्रोन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories