Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाजींदOfficers should come into active mode Dr. Middha : जनसमस्याओं के निपटान...

Officers should come into active mode Dr. Middha : जनसमस्याओं के निपटान के लिए अधिकारी ढुलमुल रवैया छोड़ कर एक्टिव मोड में आएं : डॉ. मिड्ढा

Date:

  • विधायक ने अधिकारियों को साथ ले जा दिखाए धरातल के हालात
  • कालोनियों में अधिकारियों को साथ ले जाकर कराया समस्याओं से अवगत
  • सीवरेज, पानी, सड़क, गलियों, बरसाती पानी की समस्या के तुरंत समाधान के आदेश

इंडिया न्यूज, हरियाणा (Officers should come into active mode Dr. Middha) : जींद। जींद के भाजपा विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम के साथ-साथ शहर की समस्याओं को लेकर भी एक्शन मोड में हैं। विधायक को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि शहर के वार्डों में सीवरेज, पेयजल व गलियों की भारी समस्या बनी हुई हैं। जिस पर विधायक ने इन शिकायतों पर तुरंत संज्ञान लिया और वार्ड एक, दस, नरवाना रोड, पटियाला चौंक पर नगर परिषद अधिकारियों, पब्लिक हैल्थ के अधिकारियों को साथ लेकर पहुंचे और धरातल पर हालात दिखाते हुए समस्याओं से अवगत करवाया।

यहां विधायक द्वार कालोनीवासियों से एक-एक कर अधिकारियों के समक्ष समस्याओं को रखवाया। बाकायदा मौके पर ही समस्याओं को भी दिखाया गया। विधायक ने स्पष्ट किया कि जनसमस्याओं के निपटान के लिए अधिकारी अपना ढुलमुल रवैया छोड़ कर एक्टिव मोड में आ जाएं। समस्याओं के निपटान की अधिकारी भी अपनी नैतिक जिम्मेवारी समझें। जिस पर अधिकारियों ने तुरंत प्रभाव से समाधान का आश्वासन दिया।

वार्ड दस से हुई दौरे की शुरूआत

Officers should come into active mode Dr. Middha

जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा नगर परिषद के डीएमसी सुरेंद्र बैनीवाल, ईओ सुशील भुक्कल, एमई अमित, पब्लिक हैल्थ विभाग के एक्सईएन दलबीर दलाल, एसडीओ कर्मवीर, जेई दीपक, जेई महेश के साथ वार्ड दस में पहुंचे। यहां कालोनीवासियों ने अधिकारियों के समक्ष सीवरेज की समस्या रखी। यहां वाल्मीकि बस्ती, बैंड मार्केट में सीवरेज की परेशानी को लेकर अधिकारियों ने तुरंत प्रभाव से समाधान के आदेश दिए।

वार्ड एक में गली व सीवरेज समस्या आई सामने

वार्ड एक स्थित लोको कालोनी, रतन कालोनी में कालोनीवासियों ने सड़क, गली व सीवरेज की समस्या विधायक के समक्ष रखी। जिसका अधिकारियों ने समाधान का आश्वासन दिया। इसके बाद विधायक अधिकारियों को साथ लेकर नरवाना रोड से जिप्सम फैक्टरी तक का दौरा किया। यहां अमरूत योजना के तहत बनाई गई सड़क को दोबारा से सेटल करने के आदेश दिए गए। इसके बाद विधायक पटियाला चौंक पर पहुंचे। यहां बरसाती पानी निकासी को लेकर समस्या को दूर करने के आदेश दिए गए।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि वो गांवों के साथ-साथ लगातार शहर की कालोनियों का दौरा कर रहे हैं। कालोनियों में जहां भी जो भी समस्याएं सामने आ रही हैं, उनका तुरंत प्रभाव से समाधान करवाया जा रहा है। वो अधिकारियों को साथ लेकर इसीलिए मौकों पर पहुंचे हैं ताकि अधिकारी लोगों का दर्द समझ सकें। अधिकारी भी समस्याओं के निदान को लेकर अपनी नैतिक जिम्मेवारी समझते हुए इनका तुरंत प्रभाव से समाधान करवाएं। उनका प्रयास है कि शहर में विकास कार्यों के पहिये को रूकने नहीं दिया जाए।

उन्होंने अधिकारियों से भी स्पष्ट किया कि वो विकास कार्यों को लेकर कोताहि न बरतें और तय समय में सभी विकास परियोजनाओं को पूरा करवाएं ताकि आमजन को उन योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि जींद की जनता ने जो भरोसा उन पर किया है उस पर वो खरा उतरने का काम कर रहे हैं। जींद की जनता की हर परेशानी उनकी परेशानी है। इसलिए वो जींद की जनता की हर परेशानी दूर करने के लिए तत्पर रहते हैं।

ये भी पढ़ें : Nephew killed his uncle : जींद के गांव दुडाना में भतीजे ने ताऊ की डंडों से वार की हत्या

ये भी पढ़ें : JP Nadda Tenure : जेपी नड्डा जून 2024 तक भाजपा के अध्यक्ष रहेंगे: अमित शाह

ये भी पढ़ें : Coronavirus Live Updates : मार्च 2020 के बाद आज सबसे कम आए केस

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories