Friday, October 7, 2022
Homeहरियाणानूँहजेजेपी के उमड़े युवाओं ने भरा युवा मीटिंग में जोश

जेजेपी के उमड़े युवाओं ने भरा युवा मीटिंग में जोश

Date:

 नूंह

 नूंह में युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान का जोरदार स्वागत किया गया। उनके लिए मोटरसाइकिल पर रैली निकाल कर उनका स्वागत किया गया और साथ ही युवा प्रदेश अध्यक्ष मीटिंग स्थल पर पहुंचे। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच जिला स्तरीय युवा मीटिंग को संबोधित करते हुए युवा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जी ने हरियाणा और हरियाणा वासियों का सिर गर्व से ऊंचा किया है।आज उन्हीं की बदौलत पूरे भारतवर्ष में सबसे ज्यादा अधिक बुजुर्गों की पेंशन 2500 रुपए हरियाणा में ही है।

इसके अलावा पंचायतों में महिलाओं को 50%हिस्सेदारी देकर उनका भी सम्मान बढ़ाया है। यही नहीं, इतिहास में पहली बार फसल उचित एमएसपी पर खरीद कर किसानों को खुशहाल बनाने का काम भी किया है। सफल आयोजन के लिए प्रदेश अध्यक्ष ने जिला अध्यक्ष वसीम अहमद की पीठ भी थपथपाई और उन्हे शाबाशी दी। उन्होंने बताया कि हरियाणवी युवाओं के लिए 75% रोजगार बिल लाकर तथा गृह जिलों में प्रतियोगी परीक्षा करा कर दुष्यंत जी ने युवाओं का दिल जीतने का काम किया है।

युवा जिलाध्यक्ष वसीम अहमद ने पूरा आश्वस्त किया है कि नएकर्मस और पुराने विश्वसनीय साथियों को जोड़ने का काम मेवात की युवा जेजेपी टीम करेगी। आज प्रदेश के साथ-साथ मेवात में भी ज्यादातर युवा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के द्वारा प्राइवेट सेक्टर में नौकरी का 75% हरियाणवी युवा आरक्षण व एमएसपी पर नई फसल खरीद करने जैसे अनेक जनकल्याणकारी कार्यों व योजनाओं के कायल है। दुष्यंत चौटाला जी की दूरदर्शिता से प्रभावित होकर ज्यादातर युवा आज जेजेपी के झंडे तले काम करने को तैयार है।

Latest stories

Related Stories