Wednesday, February 1, 2023
HomeहरियाणाSweets Available At Vita Booths: अब वीटा बूथों पर भी उपलब्ध होंगी...

Sweets Available At Vita Booths: अब वीटा बूथों पर भी उपलब्ध होंगी मिठाइयां

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sweets Available At Vita Booths): हरियाणा डेरी विकास सहकारी प्रसंघ ने अपने वीटा ब्रांड को उपभोक्ताओं में और लोकप्रिय बनाने के लिए वीटा बूथों पर मिठाइयां भी उपलब्ध करवाने का निर्णय लिया है और इस कड़ी में हल्दीराम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की सहयोगी कम्पनी चंडीगढ़ स्वीट्स के साथ समझौता किया गया हैै।

Sweets Available At Vita Booths

हरियाणा डेरी विकास सहकारी प्रसंघ के चेयरमैन रणधीर सिंह ने आज यहां बताया कि वीटा स्वीट्स में अब काजू कतली, रोस्टड देसी बर्फी, मिल्क केक, डोडा, मोतीचूर लड्डू, गुलाब जामुन, रसगुल्ला, स्पेशल बर्फी तथा रबड़ी भी उपलब्ध होगी।

गाय का घी एक लीटर व आधा लीटर पैक में उपलब्ध

इससे पहले वीटा की तीन मिठाइयां बेसन लड्डू, मिल्क केक तथा काजू पिन्नी ही उपलब्ध थी। ये मिठाइयां 200 ग्राम, 400 ग्राम, 800 ग्राम व 1 किलोग्राम के पैक में उपलब्ध होंगी। हरियाणा डेरी विकास सहकारी प्रसंघ ने देसी गाय का घी भी एक लीटर व आधा लीटर पैक में उपलब्ध करवाने की शुरूआत की है। यह घी कुरूक्षेत्र देसी गाय घी प्लांट में तैयार किया जाएगा, जिसकी क्षमता एक मीट्रिक टन है।

उपभोक्ता नए-नए वीटा उत्पादों का उठा सकेंगे लुफ्त 

हरियाणा डेरी विकास सहकारी प्रसंघ के प्रबंध निदेशक ए श्रीनिवास ने बताया कि ए2 दूध उत्पादक किसानों को प्रसंघ द्वारा निर्धारित दूध खरीद मूल्य पर 2 रुपए प्रति लीटर का प्रीमियम भी दिया जाता है। उन्होंने बताया कि प्रसंघ ने कई परियोजनाओं के विस्तार की पहल भी की है, जिसमें वर्तमान प्लांट्स का विस्तार करना तथा नये प्लांट और परीक्षण प्रयोगशालाएं स्थापित करना शामिल है। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में उपभोक्ता वीटा के नए-नए उत्पादों का लुफ्त उठा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Haryana Akali Dal ने तोड़ा बादल परिवार से नाता

यह भी पढ़ें: Coronavirus disease in India : भारत में आज कोरोना का ग्राफ थोड़ा घटा, जानिए इतने आए केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories