Wednesday, February 1, 2023
HomeहरियाणाजींदNephew killed his uncle : जींद के गांव दुडाना में भतीजे ने...

Nephew killed his uncle : जींद के गांव दुडाना में भतीजे ने ताऊ की डंडों से वार की हत्या

Date:

  • कहासुनी के चलते दिया वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने भतीजे के खिलाफ दर्ज किया हत्या का मामला

इंडिया न्यूज, हरियाणा (Nephew killed his uncle) : जींद। गांव दुडाना में बीती रात आपसी कहासुनी के चलते भतीजे ने अपने ताऊ पर डंडे से वार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर अलेवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने ने मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर फरार भतीजे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव दुडाना निवासी 50 वर्षीय साहब सिंह सोमवार देर शाम को कैथल से आए अपने भतीजे अजय के साथ खाना बना रहा था। अचानक अजय ने वहां रखे सोटे से साहब सिंह के सिर पर वार करने शुरू कर दिए और तब तक वार किए जब तक साहब सिंह की मौत नहीं हो गई। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर अलेवा थाना पुलिस तथा मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए।

मृतक के बड़े भाई पालाराम ने बताया कि वह खुद जींद राम कालोनी में रह रहा है जबकि साहब सिंह तथा उसकी मां सुनहरी गांव दुडाना में ही रह रही है। उसका तीसरा भाई राजसिंह अपने बच्चों के साथ कैथल में रहता है। मां सुनहरी के आंखों के इलाज के लिए जींद आई हुई है जबकि साहब सिंह के पास उनका भतीजा अजय आया हुआ था। खाना बनाने के दौरान कहासुनी के बाद अजय ने अपने ताऊ साहब सिंह पर सोटे से वार कर हत्या कर दी। अलेवा थाना पुलिस ने मृतक के बड़े भाई पालाराम की शिकायत पर उनके भतीजे अजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अलेवा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। खाना बनाते समय भतीजे ने कहासुनी को लेकर अपने ताऊ पर डंडे से वार कर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपित भतीजे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : JP Nadda Tenure : जेपी नड्डा जून 2024 तक भाजपा के अध्यक्ष रहेंगे: अमित शाह

ये भी पढ़ें : Coronavirus Live Updates : मार्च 2020 के बाद आज सबसे कम आए केस

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories