Friday, October 7, 2022
Homeहरियाणाजींदराज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का 11 को जींद में होगा नागरिक अभिनन्दन

राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का 11 को जींद में होगा नागरिक अभिनन्दन

Date:

  • समाज की उभरती प्रतिभाओं को किया जाएगा सम्मानित
  • भाजपा विधायक मिढ़ा और बनभोरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष सुरेन्द्र कौशिक भी अतिथि के तौर पर करेगें शिरकत

इंडिया न्यूज़ | विपुल कौशिक | Mp Kartik Sharma Will Have A Civic Reception राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का 11 सितंबर को जींद की ब्राह्मण धर्मशाला में भव्य तरीके से नागरिक अभिनन्दन किया जाएगा। इस अभिनन्दन समारोह में सांसद के अलावा समाज की उन प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया जाएगा, जो जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे रहते हैं।

समारोह में मुख्यातिथि के तौर करेंगे शिरकत

ब्राह्मण सभा जींद के प्रधान पंडित सियाराम शास्त्री की अध्यक्षता में रविवार को हुई कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय भी लिया गया कि इस समारोह में जिलेभर में समाज की जो प्रतिभाएं है उनको भी सम्मानित किया जाएगा। सभा प्रधान सियाराम शास्त्री ने बताया कि 11 सितंबर को राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा को मुख्यातिथि के तौर पर बुलाया गया हैं।

इस समारोह में अति विशिष्ट अतिथि के रूप में जींद से भाजपा विधायक डॉ. कृष्ण मिढ़ा और विशिष्ट अतिथि के तौर पर बनभोरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष सुरेन्द्र कौशिक शिरकत करेंगे।

ब्राह्मणों ने हमेशा ही समाज को सही राह दिखाई

इस दौरान ऐसी उभरती प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा, जो हमेशा नेक कार्यों के लिए आगे रहती हैं। उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों ने हमेशा ही समाज को सही राह दिखाने का काम किया हैं। इसी के नतीजन समारोह में सामाजिक सरोकारों से जुड़े मसलों पर चिंतन-मनन करके समाधान का रास्ता दिखाया जाएगा।

समारोह में जगाई जाएगी एकजुटता की अलख

सभा प्रधान ने कहा कि वर्तमान में हरियाणा की राजनीति के अंदर ब्राह्मण समाज के लोगों को पर्याप्त प्रतिनिधित्व मिले, इसके लिए एकजुटता की अलख भी इस समारोह में जगाई जाएगी। इसके अलावा मुख्यातिथि समक्ष इबीपीजी आरक्षण को पुन: बहाल कराने की मांग प्रमुखता से रखी जाएगी। प्रधान ने कहा कि समारोह को लेकर तमाम कार्यकारिणी की ड्यूटी लगाई गई है।

कार्यकारिणी की बैठक ये रहे मौजूद…

इस मौके पर महासचिव रामचन्द्र अत्री, कोषाध्यक्ष सतीश शामदो, सरंक्षक तेलूराम, प्रंबधक बलवान भारद्वाज, उपप्रधान ओमनारायण शास्त्री, डॉ. वेदप्रकाश कौशिक, महावीर शर्मा, उमेश शर्मा, राममेहर शर्मा, सुभाष शर्मा, श्रीराम वत्स, सतीश शर्मा, रामभगत शास्त्री, आशुतोष गालव, फूल कुमार आदि कार्यकारिणी सदस्य मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : Sonali Murder Case: गोवा पुलिस जांच के नाम पर कर रही फॉर्मेलिटी, CBI जांच के लिए हाईकोर्ट जाएंगे सोनाली के परिजन

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी सुधीर सांगवान के घर रोहतक पहुंची गोवा पुलिस

यह भी पढ़ें : Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज हरियाणा को देंगे करोड़ों की सौगात

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories