Friday, October 7, 2022
Homeहरियाणाफतेहाबादफतेहाबाद पहुंचने पर सांसद कार्तिक शर्मा का जोरदार स्वागत

फतेहाबाद पहुंचने पर सांसद कार्तिक शर्मा का जोरदार स्वागत

Date:

  • कार्तिक शर्मा ने पंचनंद सेवा संस्था को सांसद निधि से 11 लाख रुपए देने की घोषणा की 

इंडिया न्यूज़ फतेहाबाद | MP Kartik Sharma visit Fatehabad : राज्यसभा सांसद बनने के बाद कार्तिक शर्मा का पूरे हरियाणा में जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार कार्तिक शर्मा फतेहाबाद पहुंचे। फतेहाबाद के एमएम कॉलेज पहुंचने पर कॉलेज प्रबंधन समिति की तरफ से उनका स्वागत किया गया। वहीं इस दौरान कार्तिक शर्मा ने कॉलेज में मौजूद छात्र-छात्राओं के साथ बातचीत की और उन्हें देश सेवा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया।

इसके साथ ही कार्तिक शर्मा पंचनंद भवन भी पहुंचे जहां पंचनंद सेवा ट्रस्ट की तरफ से अपने प्रिय सांसद का स्वागत किया गया। इस दौरान पंचनद सेवा ट्रस्ट के सदस्यों ने कार्तिक शर्मा को सांसद बनने पर बधाई दी और उन्हें हरियाणा के हकों की आवाज उठाने के लिए सम्मानित किया। इस दौरान कार्तिक शार्मा ने सभी का अभिनंदन स्वीकार किया। कार्तिक शर्मा ने पंचनंद सेवा संस्था को 11 लाख रुपए सांसद निधि से देने की घोषणा की। इसके साथ ही कार्तिक शर्मा ने कहा कि वह भविष्य में भी पंचनंद संस्था के साथ खड़ रहेंगे।

कार्तिक शर्मा ने हरियाणा सरकार को सराहा

MP Kartik Sharma visit Fatehabad

कार्तिक शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा खूब तरक्की कर रहा है। मनोहर लाल ने हरियाणा को देश में खेलों के मामले में अग्रणी बनाया है। वहीं मनोहर सरकार ने युवाओं को नौकरी के अवसर देने के लिए कई रास्ते खोले हैं। स्वरोजगार के लिए भी सरकार नई-नई स्कीमें ला रही है। वहीं कार्तिक शर्मा ने कहा कि उन्हें राज्यसभा में भेजने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भरपूर सहयोग रहा।

MP Kartik Sharma visit Fatehabad

उन्होंने कहा कि वह फतेहाबाद सहित पूरे प्रदेश की समस्याओं और मांगों को वे राज्यसभा पटल पर उठाएंगे। पंजाब विश्वविद्यालय में हुए एमएमएस कांड को राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों की इज्जत करना और उन्हें पूरा सम्मान देना समाज का कर्तव्य बनता है। ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए। बीजेपी नेत्री सोनाली फौगाट की मौत के मामले को लेकर राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई जांच में सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ें : राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने सिरसा बार एसोसिएशन द्वारा नवनिर्मित 62 चेंबर्स का किया लोकार्पण

यह भी पढ़ें : Grain Market Agents Protest : करनाल में गरजे प्रदेशभर के आढ़ती, करेंगे आमरण अनशन

यह भी पढ़ें : Delhi Crime : पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी 1725 करोड़ की हेरोइन पकड़ी

Latest stories

Related Stories