Tuesday, October 4, 2022
Homeहरियाणाबंचारी में महंत की त्रिशूल मारकर हत्या...जानिए पूरी खबर 

बंचारी में महंत की त्रिशूल मारकर हत्या…जानिए पूरी खबर 

Date:

पलवल /ऋषि भारद्वाज

पलवल के  होडल मुंडकटी थाना अंर्तगत गांव मे  बंचारी के मंदिर पर रहने वाले महंत की त्रिशूल मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या करने के बाद मृतक महंत के शव को थिनर से जलाने की कोशिश की गई। हत्या के कारणों का खुलाशा नहीं हो सका है। लेकिन फिर भी पुलिस की सूंई साथी महंत की तरफ इशारा कर रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले में अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया हैै।

 

जांच अधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि आज सुबह करीब 7 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गांव बंचारी स्थित मंदिर पर रहने वाले महंत की किसी ने हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौकामुआयना किया। शव की पहचान चरणगिरी महाराज के तौर पर की गई। शव कंबल से ढक़ा हुआ था और जब कंबल हटाकर देखा तो पूरा शरीर जला हुआ था। छाती पर तेजधार हथियार के निशान थे। पुलिस ने जांच की तो पाया गया कि मृतक पर त्रिशूल से हमला किया गया है और बाद में उसे थिनर केमिकल से जलाने की कोशिश की गई।
पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वह इस बारे में गांव निवासी नरवीर ने बताया कि चरण गिरी महाराज उसके गांव के मंदिर पर पिछले करीब 20 वर्षों से रह रहे थे। उनका आरोप है कि बीती रात को महंत के पास मोनी महाराज आए हुए थे। उन्हें उसी पर शक है कि हत्या उसी ने की है। हत्या के बाद से महाराज गायब हैं।

Latest stories

Related Stories