Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाSapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट...

Sapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sapna Choudhary): हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एक आदालत ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। सपना चौधरी के खिलाफ एक डांस शो पर लाखों रूपए लेने और कार्यक्रम न कर पैसे हडपने का आरोप लगा है। उन्हें सुनवाई के लिए सोमवार को अदालत में होना था लेकिन चौधरी अदालत में हाजिर नही हुईं और न ही उनकी तरफ से कोई अर्जी दी गई। इस पर अदालत ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया।

Sapna Choudhary

30 अगस्त को होगी अगली सुनवाई

अदालत ने इस मामले में अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी। बता दें कि 13 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में सपना चौधरी पर एफआईआर हुई थी। नवंबर 2021 में भी इसी अदालत ने मामले में उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था जिसके बाद सपना चौधरी ने अदालत में हाजिर होकर अपनी जमानत करा ली थी।

Sapna Choudhary

यह था मामला

बता दें कि सपना चौधरी के खिलाफ 13 अक्टूबर 2018 में आशियाना थाने में धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज हुआ था। उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि इसी दिन लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना का डांस शो होना था। जिसका समय दोपहर 3 से 10 बजे तक निर्धारित किया गया था। शो के हजारों टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन 300 रुपए में खरीदे गए थे।

जिस दौरान उनको एडवांस रकम भी दे दी गई थी, लेकिन सपना चौधरी शो में नहीं पहुंची, जिसकी वजह से कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। सपना ने इस कार्यक्रम के लिए जो पैसा लिया था वो भी आयोजकों को वापस नहीं किए। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर हजारों लोगों ने हंगामा किया था।

Sapna Choudhary

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat Death Today : सोनाली फौगााट का निधन, गोवा में आया हार्ट अटैक

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories