Tuesday, October 4, 2022
Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रKurukshetra water logging : विधायक ने कॉलोनियों का लिया जायजा, अधिकारियों को...

Kurukshetra water logging : विधायक ने कॉलोनियों का लिया जायजा, अधिकारियों को लगाई फटकार

Date:

कुरुक्षेत्र/

विधायक सुभाष सुधा ने कुरुक्षेत्र में सलारपुर रोड़ पर स्थित कॉलोनियों में घूम कर लोगों से पानी निकासी की बातचीत की और जायजा लिया, विधायक ने पानी निकासी संबंधी परेशानियां देखी और लोगों से जो जानकारी ली, उसके बाद उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाने के साथ तुरंत समस्या समाधान के लिए कहा।

थानेसर विधयाक सुभाष सुधा ने सलारपुर रोड़ की कॉलोनियों का जायजा लिया, पानी की निकासी करने का काम किया,  इस दौरान विधायक ने ठेकेदार के साथ-साथ अधिकारियों को फटकार लगाई, और सलारपुर रोड़ की 5 से ज्यादा गलियों की पानी निकासी के नियमित प्रबंध करने के कार्य को शुरू कराया।

हालांकि विधायक ने विष्णु कॉलोनी और 5 से ज्यादा गलियों में सीवरेज की लाईन को साफ कराने के लिए जनस्वास्थ्य विभाग की विशेष मशीनों को यमुनानगर से मंगवाने के आदेश भी दिए हैं, इन सीवरेज लाईन को आगामी 3 दिनों में साफ कर दिया जाएगा, विधायक सुभाष सुधा ने पिछले 2 दिनों से सलारपुर रोड़ की गली-गली में जाकर लोगों से बातचीत की और बारिश के पानी से हुए नुक्सान पर दुख व्यक्त किया।

साथ ही नुकसान की स्वयं जिम्मेदारी भी विधायक ने ली है, विधायक ने कहा कि पानी निकासी ना होने के कारण लोगों का जो नुकसान हुआ है उसके लिए वे अपने आप को ही जिम्मेदार समझते है, उन्होंने कहा कि पानी की निकासी ना होने के कारण लोगों को जो परेशानी और दिक्कतें झेलनी पडी उनके दुख और दिक्कतों का पूरा एहसास है।

उन्होंने कहा इसलिए मैं बारिश और गर्मी के बीच बारिश से प्रभावित क्षेत्र की गली-गली में जाकर लोगों से बातचीत कर रहे हैं, और लोगों की पानी से सम्बन्धित समस्या का नियमित समाधान कराने का काम कर रहे हैं, इसलिए सभी अधिकारियों को भी मौके पर तलब किया गया।

Latest stories

Related Stories