Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणाKuldeep Bishnoi Challenge to Kejriwal : हरियाणा को एसवाईएल का पानी दे...

Kuldeep Bishnoi Challenge to Kejriwal : हरियाणा को एसवाईएल का पानी दे दो, आप की स्टेज पर चढ़ जाऊंगा

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Kuldeep Bishnoi Challenge to Kejriwal): हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला (Ranjeet Singh Chautala) ने आज आदमपुर (Adampur) दौरे पर हैं। इस दौरान बिजली पंचायत में उनके साथ पूर्व विधायक और भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) भी पहुंचे हैं। बिश्नोई ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि आदमपुर से हमेशा बिजली मंत्री का विशेष लगाव रहा है। वे जो कहते हैं जरूर करते हैं। वे जुबान के धनी हैं।

आप सरकार को घेरा

कुलदीप ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आदमपुर आ रहे हैं। पहले भूपेंद्र हुड्डा आया, फिर दीपेंद्र हुड्डा आया। पंजाब में आम आदमी पार्टी ने एक ही बात बार-बार कही कि हरियाणा वालों को एसवाईएल का पानी नहीं देंगे।

मैं अरविंद केजरीवाल को चैलेंज करता हूं कि हरियाणा को उसके हिस्से का पानी देने की घोषणा कर देना, आपकी स्टेज पर उसी वक्त कुलदीप बिश्नोई चढ़ जाएगा। उन्होंने तंज करते हुए यह भी कहा कि ये केवल बरसाती मेंढक हैं, बारिश में ही नजर आते हैं।

हुड्डा ने भी इस क्षेत्र से भेदभाव किया

वहीं कांग्रेस के भूपेद्र सिंह हुड्डा ने भी आदमपुर से बेरुखी अपनाई है, नौकरियों, पानी और विकास के मामले में लगातार इस क्षेत्र से भेदभाव किया गया है। हम पिछड़ते जा रहे हैं। उप चुनाव आ रहा है, इसलिए इन चुनाव में कोई भी भूल मत कर देना।

यह भी पढ़ें : Kejriwal and Bhagwant Mann Hisar Visit Tomorrow : सोनाली फोगाट के परिजनों से करेंगे मुलाकात

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर और सुखविंदर को गोवा पुलिस आज कोर्ट में करेगी पेश

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories