Thursday, February 2, 2023
HomeहरियाणाKuldeep Bishnoi Challenge EX CM Hooda : जानिए कुलदीप बिश्नोई ने हुड्डा...

Kuldeep Bishnoi Challenge EX CM Hooda : जानिए कुलदीप बिश्नोई ने हुड्डा को क्या दी चुनौती

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Kuldeep Bishnoi Challenge EX CM Hooda): पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने गत दिनों कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा ज्वाइन की थी। भाजपा में आने के बाद आज पहली बार वे हिसार के आदमुपर शहर में पहुंचे जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान कुलदीप ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मनोहर लाल सरकार में तीसरा उप चुनाव है जिसे रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतेंगे।

ट्रिपल पावर से कांग्रेस को होगी घबराहट

कुलदीप ने कहा कि दुष्यंत, बृजेंद्र और मैं अब तीनों एक ही पार्टी में हैं। तीन प्रतिद्वंदी इक्ट्ठा हो गए तो ट्रिपल पावर हो गई, इसलिए घबराहट कांग्रेस के लोगों को होनी चाहिए, उन्हें पसीना आ रहा है। भाजपा में किसी भी तरह का कोई गुट या धड़ा नहीं है, सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को अपना नेता मानते हैं।

कुलदीप ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज करते हुए कहा कि हुड्डा अक्सर दावा करते हैं कि CM रहते हुए उन्होंने बहुत काम किया। लेकिन वे क्यों नहीं चुनाव लड़ते, भूपेंद्र की सरकार प्रॉपर्टी डीलर की सरकार थी। वे जानते हैं कि उनके कार्यकाल में केवल एक ही एरिया का विकास हुआ।

मैं एक साल भी मुख्यमंत्री बन जाऊं तो हरियाणा के हर हलके से चुनाव लड़कर दिखा दूं। ज्ञात रहे कि कुलदीप बिश्नोई 4 अगस्त को भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार अपने आदमपुर हलके में कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पहुंचे हैं। कुलदीप 3 दिन हलके में ही रहेंगे।

यह भी पढ़ें : Manish Sisodia CBI raids : आबकारी नीति में कथित घोटाले को लेकर सीबीआई का छापा

यह भी पढ़ें : India Coronavirus Update : जानिए आज आए इतने केस

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories