Friday, October 7, 2022
HomeहरियाणाKejriwal and Bhagwant Mann Hisar Visit Tomorrow : सोनाली फोगाट के परिजनों...

Kejriwal and Bhagwant Mann Hisar Visit Tomorrow : सोनाली फोगाट के परिजनों से करेंगे मुलाकात

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Kejriwal and Bhagwant Mann Hisar Visit Tomorrow): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) और पंजाब के सीएम भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) 2 दिन के प्रवास पर 7 और 8 सितंबर को हिसार में रहेंगे। इस दौरान सबसे पहले दोनों सायं 5 बजे सोनाली फोगाट की पुत्री यशोधरा फोगाट (Yashodhara Phogat) और उसके परिजनों से मिलेेंंगे। सोनाली की मौत के बाद शोकग्रस्त परिवार और बेटी से सांत्वना जताने के लिए दोनों घर आएंगे।

युवा, व्यापारी सहित अन्य वर्गों के साथ कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे

वहीं इस दौरार अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान युवाओं, व्यापारियों और अन्य वर्गों के साथ कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे। मालूम हुआ है कि वे 7 सितंबर को हिसार में 12 बजे तक पहुंच जाएंगे। तदोपरांत वे 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। हिसार में नए नेताओं का जॉइनिंग करवाई जाएगी। दोपहर 3 बजे केजरीवाल मिलिनियम पैलेस में युवाओं के साथ संवाद करेंगे। 5 बजे वे सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा और उसके परिजनों से मिलने उनके घर जाएंगे।

चुनावी क्षेत्र आदमपुर में आप निकालेगी तरंगा यात्रा

केजरीवाल और भगंवत मान 8 सितंबर को 11 बजे आदमपुर में तिरंगा यात्रा निकालेंगे। तदोपरांत ठीक 12 बजे वे अनाज मंडी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। ज्ञात रहे कि केजरीवाल पंजाब चुनाव के बाद दूसरी बार हरियाणा में आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Delhi Excise Policy Case: दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति सवालों के घेरे में, कई जगह रेड

यह भी पढ़ें : Sonali Phogat हत्याकांड के आरोपी PA सुधीर और सुखविंदर को गोवा पुलिस आज कोर्ट में करेगी पेश

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories