Thursday, February 2, 2023
Homeहरियाणाअंबालासीएम मनोहर लाल कर रहे बेहतर काम, पारदर्शिता लाने के लिए बनाई...

सीएम मनोहर लाल कर रहे बेहतर काम, पारदर्शिता लाने के लिए बनाई कई योजनाएं : कार्तिक शर्मा

Date:

इंडिया न्यूज, अंबाला । Kartik Sharma praised CM Manohar Lal : सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि उनके पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने हमेशा राजनीति को सेवा भाव से किया। उन्होंने कभी स्वार्थ की राजनीति नहीं की और हमेशा समाज को जोड़ने का काम किया है। कार्तिक शर्मा ने कहा कि वह भी अपने पिता विनोद शर्मा द्वारा दिखाए रास्ते पर सेवा भाव से राजनीति में आए हैं और सभी को साथ लेकर देश व प्रदेश का विकास करना है।

राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का स्वागत करते ब्राह्मण सभा के सदस्य

उन्होंने कहा कि हरियाणा तीन कारणों से देशभर में जाना जाता है। हरियाणा को वीरों की भूमि, किसान और खिलाड़ियों से अपनी अलग पहचान रखता है। हरियाणा के युवाओं में राष्टभाव की भावना है और इसी भावना के साथ देश के पीएम मोदी ने कहा है कि आने वाले 25 सालों में भारत को विश्व गुरु बनाना है और यह युवाओं के सहयोग के बिना संभव नहीं।

बराड़ा में कार्तिक शर्मा का ब्राह्मण सभा ने किया जोरदार स्वागत

Kartik Sharma praised CM Manohar Lal
MP Kartik sharma in Programme Organized By Brahman sabha in Barara.

कार्तिक शर्मा बराड़ा में बने अग्रसैन भवन में ब्राह्मण सभा जिला अंबाला मुलाना ब्रांच द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले कार्तिक शर्मा का हाल में पहुंचने पर जोरदार नारों के साथ-साथ फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया।

Kartik Sharma praised CM Manohar Lal
राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का स्वागत करते ब्राह्मण सभा के सदस्य

अपने संबोधन की शुरूआत करते हुए कार्तिक शर्मा ने कहा कि वह सभी को नवरात्रि व अग्रसेन जयंती की बधाई देते हैं और सभी के सुखी परिवार की कामना करते हैं। लोगों को संबोधित करते हुए कार्तिक शर्मा ने कहा कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को विश्व गुरु बनाने के लिए कदम बढ़ा दिए हैं। पिछले 75 सालों में जो काम नहीं हुए वह काम मोदी ने किए। धारा 370 को खत्म करने के साथ साथ 35ए खत्म की।

कार्तिक शर्मा ने सीएम मनोहर लाल का किया आभार व्यक्त

MP Kartik Sharma

कार्तिक शर्मा ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने जिन भी सामाजिक मुद्दों व लोगों की हितों की आवाज उठाते हुए कांग्रेस को छोड़ा और 8 सालों से संघर्ष कर रहे हैं। उस सोच पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल भी काम कर रहे हैं। विनोद शर्मा ने पादर्शिता की बात करते हुए इंटरव्यू प्रणाली का विरोध, योग्यता के आधार पर ट्रांसफर की बात की। युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए अंबाला में आईएमटी स्थापित करवाने की मांग उठाई।

राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद लोग

कार्तिक शर्मा ने सीएम मनोहर लाल का आभार व्यक्त किया कि वह भी विनोद शर्मा की सोच के अनुसार पादर्शिता लाने के लिए काम कर रहे हैं। इंटरव्यू प्रणाली को खत्म किया, योग्यता के आधार पर ट्रांसफर किए जा रहे हैं। गुड गवर्नेंस की पॉलिसी को लागू किया। इसके साथ ही अंबाला के लोगों की पुरानी डिमांड आईएमटी लगाने की मंजूरी भी दे दी। कार्तिक शर्मा ने कहा कि हरियाणा के युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिलता।

Kartik Sharma praised CM Manohar Lal
राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद लोग

वह विश्वास दिलाते हैं कि प्रतिभाशाली युवाओं को मौका दिलाने का हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने मंच से अंजु मोदगिल, दंशिका व खुशी शर्मा का जिक्र करते हुए कहा कि इन सभी को परिवार ने अच्छा माहौल दिया और इन सभी ने प्रतिभा के दम पर प्रदेश का नाम रोशन किया।

इस अवसर पर डॉ. हरीश मोदगिल बराड़ा, राजकुमार, पवन कुमार कमलरेहड़ी, सुनील सिम्बला, अजय मेहता, बृजमोहन, बंटी शर्मा संभालखा, राकेश शर्मा, सुभाष शर्मा रामपुर, रामकरण तलहेड़ी, ओमप्रकाश अलीपुर, जयभगवान शर्मा, विवेक शर्मा, श्रवण कुमार सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

दीपक सहगल के आग्रह पर उनके निवास पर पहुंचे कार्तिक शर्मा

ब्राह्मण समाज द्वारा बराड़ा के अग्रसेन धर्मशाला में आयोजित किए गए कार्यक्रम के बाद बराड़ा के व्यापारी दीपक सहगल के आग्रह पर सांसद कार्तिक शर्मा उनके निवास पर पहुंचे। जहां पर स्थानीय लोगों द्वारा कार्तिक शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान करीब 20 मिनट कार्तिक शर्मा उनके निवास पर रुके। इस दौरान मुलाना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ चुके राजबीर बराड़ा भी विशेषतौर पर मौजूद रहे। इस अवसर पर कार्तिक शर्मा के साथ कई स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की गई।

ये भी पढ़ें : राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा का पिंजौर में हुआ जोरदार नागरिक अभिनन्दन

ये भी पढ़ें : न्यायिक प्रक्रिया का समाज में है अहम रोल : सांसद कार्तिक शर्मा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories