Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाKarnal Naib Tehsildar राहुल बुरा ने दिया इस्तीफा

Karnal Naib Tehsildar राहुल बुरा ने दिया इस्तीफा

Date:

इशिका ठाकुर, Haryana News (Karnal Naib Tehsildar resigned): करनाल का तहसील कार्यालय लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। मामला चाहे भ्रष्टाचार का हो या फिर भ्रष्टाचार की जांच का मामला हो, बेचारी जनता को तो तहसील कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

आज करनाल तहसील के नायब तहसीलदार राहुल बूरा (Naib Tehsildar Rahul Bura) ने करनाल एसडीएम अनुभव मेहता को अपना इस्तीफा दे दिया है। जिस कारण तहसील कार्यालय में काम करवाने के लिए पहुंचे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि फिलहाल पब्लिक डीलिंग की जिम्मेदारी नायब तहसीलदार अकाउंट को सौंप दी गई है।

Karnal Naib Tehsildar
Karnal Naib Tehsildar

सूत्रों की अगर मानें तो तहसील कार्यालय में पहले भ्रष्टाचार की जांच चल रही है। अभी हाल ही में घरौंडा के तहसीलदार को भी विजिलेंस की टीम ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया है और इससे पहले करनाल तहसीलदार राजबक्श को भी भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। जांच के चलते तहसील कार्यालय से जुड़े अधिकारी किसी न किसी बहाने चल रही जांच से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

अकाउंट्स ब्रांच के नायब तहसीलदार राजकुमार ने कहा कि नायब तहसीलदार राहुल बुरा के इस्तीफे के पीछे क्या बड़े कारण रहे हैं तो उन्होंने कहा कि इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उनके सामने इतना जरूर सामने आया है कि उन्होंने अपना इस्तीफा निजी कारणों के चलते अधिकारियों को सौंपा है।

संबंधित विभाग को भेजा जाएगा इस्तीफा

करनाल जिला उपायुक्त अनीश यादव ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि करनाल नायब तहसीलदार राहुल बूरा का इस्तीफा संबंधित विभाग को भेज दिया जाएगा और उसके उपरांत ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने माना कि तहसील कार्यालय में काम का दबाव अधिक है, इसमें कोई दोराय नहीं है।

ये भी पढ़ें : Swaraj Serial : सभी संस्था, कॉलेज, स्कूल आजादी के अमृत महोत्सव पर कार्यक्रम आयोजित करें : मनोहर लाल

ये भी पढ़ें : NIA Raid : एनआईए और ईडी की कई राज्यों में छापेमारी

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories