Sunday, June 4, 2023
Homeहरियाणाकरनालकरनाल: छोटा राजा मर्डर मिस्ट्री

करनाल: छोटा राजा मर्डर मिस्ट्री

Date:

करनाल/महेंद्र

इंद्री के शेरगढ़ इलाके के खालसा गांव में कुत्ते के मर्डर का मामला सामने आया है . कुत्ते की कीमत लगभग तीन लाख रुपये है. कुत्ता सोशल मीडिया पर काफी फेंमस होने की वजह से लोगों की नजरों में आ गया था. लोग कुत्ते के मालिक से मिलने के लिए पहुंचने  लगे वही दूसरी ओर उसे  खरदीने के लिए.  दूसरे गांव के व्यक्ति कुत्ते के मालिक सागर को पैसों का लालच दे रहे थे, ताकि वह कुत्ते के मर्डर मामले को लेकर न तो मीडिया में बताए और ना ही जिला प्रशासन के सामने ले जाए.

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आदमी कुत्ते को मारने में शामिल हुआ. जिसके चलते आज एनजीओ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया से मिले और उन्होंने सागर को आश्वासन दिया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.  वही एनिमल लवर दलजीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि सागर नाम के व्यक्ति के कुत्ते के साथ मर्डर की वारदात हुई है.

उसी मामले को लेकर आज जिला प्रशासन से मिलने के लिए आए हैं कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जाए ताकि बेजुबान जानवरों पर हो रहे जुल्मों को समाप्त किया जाए इस अवसर पर बड़ी संख्या में एनिमल लवर मौजूद रहे. पूछताछ की जाए ताकि बेजुबान जानवरों पर हो रहे जुल्मों को समाप्त किया जाए इस अवसर पर बड़ी संख्या में एनिमल लवर मौजूद रहे.

Latest stories

Related Stories