Saturday, January 28, 2023
HomeहरियाणाजींदHaryana News: जींद में पुलिस अधिकारी ने महिला से किया दुष्कर्म, मामला...

Haryana News: जींद में पुलिस अधिकारी ने महिला से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा के जींद में पुलिस अधिकारी ने महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया व वीडियों बनाई। पीड़िता ने आरोपी लगाया है कि पुलिस कर्मी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया। मामले में आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलसि अभी मामले की पूरी जानकारी जुटाने में लगी है।

वीडियो का हवाला देकर करता रहा दुष्कर्म

पीड़ित ने मामला दर्ज करते हुए श्किायत में बताया कि साल 2016 में वह जुलाना थाना में एक पुलिस कर्मी विजय से मिली थी। जिस दौरान उनकी दोस्ती हो गई थी। उन्होंने बताया कि विजय ने उन्हें नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है, और इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बनाई। इसके बाद आरोपी उसे अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करने लगा। पीड़ित के मना करने पर उसे पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

मामले में महिला पुलिस थाना ने पीड़िता की शिकायत पर सिपाही विजय के खिलाफ यौना शेषण करने, घर में घुस कर मारपीट, नशीला पदार्थ देने पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी ह।

आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं

महिला थाना की जांच अधिकारी गीता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ महिला की शिकायत पर विजय सिपाही पर यौन शोषण और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : Haryana Panchayat Election 2022: गुरुग्राम और हिसार की वार्डबंदी न होने का कारण पंचायत चुनाव में देरी

यह भी पढ़ें : Hooda Statement on Adampur Elections : बोले-चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह से तैयार

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories