Friday, September 30, 2022
HomeहरियाणाजींदHaryana News: जींद में अपहरणकर्ताओं की पलटी गाड़ी, 7 लोग घायल

Haryana News: जींद में अपहरणकर्ताओं की पलटी गाड़ी, 7 लोग घायल

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा के जींद में सफीदों रोड पर अपहरण कर ले जा रहे अपहरणकतार्ओं की गाड़ी पलट गई। घटना के दौरान पुलिस अपहरण करने वालों को पीछा कर रही थी। जिस दौरान जुलाना के पास जाकर अपहरणकतार्ओं की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार 7 लोग घायल हो गए। जिसके बाद सभी को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है।

यह था मामला

बता दें कि गांव घिमाना निवासी वीरेंद्र की गांव जसौर खेड़ी निवासी एक विवाहित महिला के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। इसी मामले को लेकर महिला के ससुराल और मायका वालों ने वीरेंद्र से रंजिश रखने लगे। वीरेंद्र अपने किसी काम को लेकर जींद के सफीदों रोड पर आया हुआ था। इसी दौरान महिला के मायका और सुसराल वाले वहां पर गाड़ी लेकर पहुंचे और वीरेंद्र को जबरन उठकार गाड़ी में डालकर उनका अपहरण कर लिया और जुलाना की तरफ भाग गए।

आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज

इसी दौरान अपहरण की सूचना आसपास लोगों ने पुलिस को दे दी। सूचना को सूचना मिलते ही गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने गाड़ी का पिछा करना शुरू कर दिया। गाड़ी जब जुलाना बाईपास के पास से गुजर रही थी तो चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बेठा और गाड़ी पलट गई। जिसमें वीरेंद्र समेत गाड़ी में सवार 7 लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : kejriwal and Bhagwant Mann Visit to Hisar : आप का भाजपा और कांग्रेस पर हमला

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories