Tuesday, November 29, 2022
HomeहरियाणाInternational Gita Mahotsav 2022 : श्री राम मंदिर के स्टाल पर लगी...

International Gita Mahotsav 2022 : श्री राम मंदिर के स्टाल पर लगी भारी भीड़

Date:

इशिका ठाकुर, Haryana (International Gita Mahotsav 2022): अयोध्या में बनने वाला श्रीराम मंदिर (Ayodhya Shri Ram Temple) कैसा होगा, देखें तस्वीरें हूबहू ऐसे ही बन रहा है श्रीराम मंदिर। अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव पर श्री राम मंदिर के स्टाल पर भारी भीड़ लगी हुई है। इस श्री राम मंदिर को देखने को लेकर लोगों में विशेष उत्साह देखा जा रहा है।

हरियाणा के कैथल निवासी दीपक जांगड़ा (Deepak Jangra) ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव पर उनके स्टाल पर जायदातर लोगों को भीड़ सिर्फ श्री राम मंदिर को खरीदने वालों की है और उसके अलावा उनके स्टाल पर गोल्डन टेम्पल, श्री बद्रीनाथ मंदिर, केदारनाथ मंदिर भी बनाकर लाए गए हैं, मगर सबसे जायदा डिमांड श्री राम मंदिर की हो रही है। मुख्य मंदिर में गर्भ गृह, फर्श, मेहराब, रेलिंग और दरवाजे के फ्रेम को बड़े ही बेहतरीब तरीके से सजाया गया है।

International Gita Mahotsav 2022
International Gita Mahotsav 2022

यह भी पढ़ें : International Gita Mahotsav 2022 : सरस और क्राफ्ट मेले में आई शिल्पकला की विदेशों में भी सुनाई दे रही गूंज

वहीं आपको यह भी बता दें कि अयोध्या में श्री राम मंदिर का निर्माण कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को भरोसा है कि मंदिर दिसंबर-2023 के पहले ही बनकर तैयार हो जाएगा। राम जन्मभूमि मंदिर एक हिंदू मंदिर है जो भारत के उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि के पवित्र तीर्थ स्थल पर पुन: नए रूप में बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : International Gita Festival 2022 : ताऊ बलजीत की देशी घी की जलेबी महोत्सव में घोल रही अपनेपन की मिठास

यह भी पढ़ें : International Gita Festival 2022 : हरियाणवी और पंजाबी लोक नृत्यों पर झूम उठे पर्यटक

यह भी पढ़ें : International Gita Mahotsav 2022 : राज्य परिवहन की बसों में लगेगा केवल 50% किराया : मूलचंद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories