Wednesday, February 1, 2023
HomeहरियाणाHooda Taunt on Haryana BJP : मनोहर सरकार हरियाणा के स्कूलों को...

Hooda Taunt on Haryana BJP : मनोहर सरकार हरियाणा के स्कूलों को बंद करने पर तुली

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Hooda Taunt on Haryana BJP) : कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने रोहतक में कहा कि सरकार का काम स्कूल खोलना व टीचर्स की भर्ती करना है, लेकिन मौजूदा सरकार स्कूलों को बंद करने पर तुली हुई है और स्कूलों में अध्यापकों के पदों को भी खत्म कर रही है। गलत बयानबाजी कर हरियाणा की भाजपा सरकार और उसके मंत्रियों द्वारा जनता को लगातार गुमराह किया जा रहा है जिसका सरकार को गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा।

स्कूलों में 38 हजार से ज्यादा पद खाली

हरियाणा के स्कूलों में शिक्षकों के 38 हजार से ज्यादा पद खाली पड़े हैं, लेकिन पिछले 8 साल में सरकार ने जेबीटी की एक भी भर्ती नहीं की। बता दें कि रोहतक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान स्कूलों को बंद नहीं बल्कि अपग्रेड किया गया था। जबकि, मौजूदा सरकार करीब 5 हजार स्कूलों को बंद कर चुकी है और कई और स्कूलों को भी बंद करने पर उतारू है। सरकार ने सैकड़ों स्कूलों में साइंस की स्ट्रीम को ही बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Big Reveals In Sonali Phogat Death Case: सोनाली की मौत मामले में बड़ा खुलासा, पिलाई गई थी सिंथेटिक ड्रग्स

सोनाली फोगाट हत्या की सीबीआई से हो जांच

इसके अतिरिक्त हुड्डा ने सोनाली फोगाट (Sonali Fogat) की हत्या मामले में भी कहा कि इस केस की सी.बी.आई. जांच की जाए ताकि पूरी सच्चाई का खुलासा हो सके। परिजनों ने इस मामले पर सरकार पर भी कई सवाल उठाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : Oath Ceremony Of New CJI : जस्टिस उदय उमेश ललित ने 49वें मुख्य न्यायधीश के रूप में ली शपथ

Connect With Us: Twitter Facebook

 

Latest stories

Related Stories