Wednesday, February 1, 2023
HomeहरियाणाHooda Statement on Adampur Elections : बोले-चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह...

Hooda Statement on Adampur Elections : बोले-चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह से तैयार

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News (Hooda Statement on Adampur Elections): पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former CM Bhupinder Singh Hooda) ने यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए एक बार फिर कहा कि आदमपुर चुनाव के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं।

उक्त चुनाव में कांग्रेस ही जीत हासिल करेगी। वहीं कुलदीप बिश्नोई ने हुड्डा को चुनाव लड़ने की चुनौती देने पर कहा कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। साथ ही पंचायती चुनाव को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सिंबल पर चुनाव नहीं लड़ेगी।

प्रॉपर्टी आईडी से जनता को लूटने का धंधा बना रही सरकार

प्रॉपर्टी आईडी में गलती सुधारने के नाम पर 5 हजार रुपए की वसूली पर हुड्डा ने कहा कि यह लोगों को लूटने का जरिया है। प्रॉपर्टी आईडी केवल झगड़ा करने के बजाय कोई मकसद नहीं हैं। अगर कांग्रेस सरकार आती है तो सबसे पहले इसका निपटारा किया जाएगा।

महंगाई के खिलाफ अब दिल्ली में होगी हल्लाबोल रैली

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दिल्ली में महंगाई व बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली 28 अगस्त को होनी थी। वह अब 4 सितंबर को आयोजित की जाएगी। वहीं यमुनानगर में 27 अगस्त का विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम भी अब 11 सितंबर को आयोजित किया जाएगा।

सरकार की खेल नीति पर पलटवार

सरकार की खेल नीति पर पलटवार करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मौजूदा सरकार खिलाड़ियों के लिए कुछ नहीं कर रही। केवल सी और डी ग्रुप की नौकरियों में ही खिलाड़ियों को फायदा दिया जा रहा है। आर्थिक रूप से भी मजबूत करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा।

यह भी पढ़ें : Swine flu in Haryana : प्रदेश में लंपी स्किन के बाद अब स्वाइन फ्लू, अलर्ट जारी

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories