Friday, February 3, 2023
HomeहरियाणाहिसारSonali Phogat Death Case: हिसार में आज सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में...

Sonali Phogat Death Case: हिसार में आज सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में खापों की बैठक

Date:

इंडिया न्यूज, Sonali Phogat Death Case: हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत को एक माह बीत चुका है लेकिन उनकी हत्या अब तक रहस्या बनी हुई है। हत्याकांड मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। वहीं परिजन न्याय का इंतजार कर रहे है। परिजनों का कहना है कि गोवा पुलिस ने इस मामले में हमें कोई जानकारी नहीं दी है। गोवा पुलिस ने मामले में केवल समय बर्बाद किया है।

हिसार में खापों की बैठक

आपको बता दें कि मामरले में आज हिसार में खापों की बैठक बुलाई गई है, जिसमें कुछ बडे निर्णय लिए जाएंगे।सोनाली के परिजन गोवा पुलिस की जांच से पहले ही संतुष्ट नहीं थे। परिजन शुरू से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। गोवा पुलिस मामले को प्रॉपर्टी व ड्रग्स एंगल से जोड़कर जांच करती रही। जांच सोनाली के पीए सुधीर सांगवान व प्रॉपर्टी एंगल से भी की गई है।

खापों के अल्टीमेटम पर जांच सीबीआई को सौंपी

बता दें कि सोनाली की बेटी व परिजनों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से मिलकर सीबीआई जांच के लिए गुहार लगाई थी। इसके बाद मामले की सीबीआई जांच न होने पर ढाका खाप के लोगों ने खापों की महापंचायत बुलाई थी। जिसके बाद गोवा के मुख्यमंत्री ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी थी।

ये भी पढ़ें : Income Tax Officer Dead Body : कानपुर में डेढ़ वर्ष से परिवार बेटे के शव के साथ रह रहा था, शव पर लगाते थे गंगाजल

गोवा पुलिस ने जांच के नाम पर समय बर्बाद किया

सोनाली की मौत को करीब एक महीना बीत चुका है लेकिन अभी तक हत्या का खुलासा नहीं हो पाया। इस मामले में गोवा पुलिस जांच के नाम पर केवल समय बर्बाद किया है। परिजनों का कहना है कि अगर पहले ही दिन सीबीआई जांच शुरू करा दी होती तो काफी सबूत हाथ लग सकते थे। लेकिन गोवा पुलिस ने कोई सहयोग नहीं किया। आज शनिवार को खापों की बैठक में अगली रणनीति बनाई जाएगी।

गोवा के होटल में 23 अगस्त को हुई मौत

जैस की आप सब को पता है कि सोनाली की मौत गोवा के होटल में 23 अगस्त को हुई थी। पहले सोनाली की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई। लेकिन कुछ देर बाद ही परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर जांच की मांग की। लेकिन गोवा पुलिस ने इस मामल को हत्या मानने से इन्कार कर दिया और 2 दिन तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया।

ये भी पढ़ें : Farmers Protest Update : खरीद का आश्वासन मिला, किसानों ने खोला जाम

ये भी पढ़ें : Corona Cases in India Today : देश में आज आंकड़ा 5000 से नीचे

ये भी पढ़ें : भोंडसी ने हरियाणा और देश का नाम किया रोशन : सांसद कार्तिक शर्मा

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories