Tuesday, November 29, 2022
Homeहरियाणाअंतरात्मा की आवाज सुनकर दूंगा वोट : कुलदीप बिश्नोई

अंतरात्मा की आवाज सुनकर दूंगा वोट : कुलदीप बिश्नोई

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News : 10 जून को राज्यसभा चुनाव होने जा रहे हैं। जिसको लेकर हरियाणा की दो राज्यसभा सीटों पर नामांकन दाखिल किए जा चुके हैं। बात करें भाजपा की तो यहां से कृष्ण लाल पंवार, कांग्रेस के अजय माकन और निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर कार्तिकेय शर्मा ने चुनाव मैदान में ताल ठोकी है। राज्यसभा चुनाव के बारे में पूर्व सीएम भजन लाल के पुत्र और आदमपुर के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई का कहना है कि वे राज्यसभा चुनाव में अंतरात्मा की आवाज सुनकर ही वोट डालेंगे। सभी विधायकों से भी आह्वान करूंगा कि वे भी अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनें। उन्होंने कहा कि वे मजबूत कांग्रेसी रहे हैं। मेरे पिता चौधरी भजनलाल कांग्रेस की पहचान रहे हैं।

राहुल गांधी विदेश में हैं, मेरी उनसे बातचीत चल रही

अपने पिता चौधरी भजनलाल की पुण्यतिथि पर शुक्रवार को आदमपुर में उन्हें पुष्प अर्पित करने पहुंचे कुलदीप ने कहा कि निसंदेह वे पार्टी अध्यक्ष के फैसले से नाखुश हैं। उन्होंने राहुल गांधी से मिलने का समय नहीं मांगा। अगर उन्हें जरूरत है तो बुलाएं। राहुल गांधी विदेश में हैं, मेरी उनसे बातचीत चल रही है। उनसे मिलने के बाद ही अंतिम फैसला लूंगा।

राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव 10 जून को

बता दें कि 15 राज्यों में 57 राज्यसभा सीटों के लिए 10 जून को चुनाव आयोजित होंगे, जिसमें सबसे अधिक 11 सीटों के लिए उत्तर प्रदेश में मतदान होगा। जिन राज्यों में ये चुनाव होंगे, उनमें आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक, ओडिशा, महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, झारखंड और हरियाणा शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 28 कांग्रेस विधायकों को किया रायपुर रवाना

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories