Tuesday, December 6, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा में रेलवे सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट, पन्नू ने दी भी ट्रेनें न...

हरियाणा में रेलवे सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट, पन्नू ने दी भी ट्रेनें न चलने की धमकी

Date:

इशिका ठाकुर, Haryana News: खालिस्तानी समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा 3 जून को हरियाणा में ट्रेनें न चलने देने की धमकी के बाद रेलवे सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। हरियाणा के आज सभी स्टेशनों पर हाई अलर्ट है। अंबाला, करनाल, कुरुक्षेत्र और अन्य कई स्टेशनों में सुरक्षा देखने को मिल रही है, रेलवे स्टेशनों पर चप्पे-चप्पे पर मुलाजिम तैनात हैं।

उधर, सुरक्षा एजेंसियों ने भी पहले से ही अपने खुफिया तंत्र को खंगालना शुरू कर दिया है, ताकि पता चल सके कि आखिर रेल रोकने की कोई गतिविधि तो नहीं। यही कारण था कि गुरुवार को करनाल रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने विशेष चेकिंग अभियान चलाया। उनके साथ डॉग स्क्वाड और करनाल पुलिस भी थी। प्लेटफार्म पर आने जाने वाले यात्री पर नजर रखी और उनके सामान को खंगाला। ट्रेनों में भी लावारिस सामान मिलने पर तुरंत सूचना देने के बारे में यात्रियों को जागरूक किया।

ये दी थी खालिस्तानी समर्थक संगठन ने धमकी

बता दें कि जीआरपी को फोन कर धमकी में खालिस्तानी समर्थक संगठन गुरपतवन्त सिंह पन्नू ने कहा कि तीन जून को हरियाणा में कोई भी ट्रेन नहीं चलाई जाएगी, वरना किसी भी हादसे की जिम्मेदार हरियाणा सरकार होगी। पहले भी कई बार अलग-अलग रेलवे स्टेशन को उड़ानी की धमकी मिल चुकी है। इससे पहले भी गुरपतवंत सिंह पन्नू हरियाणा में सभी उपायुक्त व एसपी कार्यालयों पर खालीस्तान का झंडा फहराने की धमकी दे चुका है। पर इसका कोई असर नहीं देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें: अंतरात्मा की आवाज सुनकर दूंगा वोट : कुलदीप बिश्नोई

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories