Friday, October 7, 2022
Homeहरियाणापानीपत में 2 दिन के नवजात को कुत्तों ने नोचा

पानीपत में 2 दिन के नवजात को कुत्तों ने नोचा

Date:

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा के जिला पानीपत में एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि जिले के एक अस्पताल में रात को आवारा कुत्ते घुस गए, जिन्होंने 2 दिन के नवजात को मार डाला। सुबह परिजनों ने बच्चे का क्षत-विक्षत हालत में शव देखा। मालूम रहे कि घटना सेक्टर 13-17 स्थित एक अस्पताल की है।

25 जून को हुआ था बच्चे का जन्म

जानकारी के अनुसार सेक्टर 13-17 थाना क्षेत्र में एक अस्पताल है, जहां 25 जून को शबनम पत्नी आस मोहम्मद गांव फोरगाण कैराना यूपी ने एक बच्चे को जन्म दिया था। वह अस्पताल की पहली मंजिल की जनरल वार्ड के एक कमरे में भर्ती थी। सोमवार रात को उस कमरे में माता-पिता, दादी व ताई भी मौजूद थे। मां बेड पर सोई हुई थी और पिता, दादी और ताई नीचे फर्श पर ही लेटे हुए थे।

बच्चे को दूध पिलाने के बाद ताई और दादी ने उसे नीचे ही अपने साथ फर्श पर लिटा लिया था। इसी बीच रात करीब 2.15 बजे परिजनों ने अचानक देखा कि बच्चा नहीं है तो पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। इसी बीच परिजन भागकर अस्पताल के बाहर आए तो देखा कि बच्चा को कुत्ता नौच रहा था। वहीं जैसे ही नवजात की मां को इस बारे में पता चला तो वह बेहोश हो गई।

सीसीटीवी में घटना कैद

वहीं अस्पताल में लगे सीसीटीवी में सारी घटना कैद हो गई है। सीसीटीवी चैक पर कुत्ता बच्चे को 2.07 मिनट पर अस्पताल के बाहर ले जा रहा दिखाई दे रहा है। फिलहाल बच्चे का शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। वहीं परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर सुरक्षा संबंधी कड़े सवाल उठाए।

यह भी पढ़ें : पंजाब में भूकंप के झटके, तीव्रता 3.9

यह भी पढ़ें : हरियाणा के मौसम में 29-30 जून को दिखेगा मॉनसून

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories