Tuesday, December 6, 2022
Homeहरियाणाकरनाल के संदीप की जर्मनी में हत्या

करनाल के संदीप की जर्मनी में हत्या

Date:

इशिका ठाकुर, Karnal News: हरियाणा के जिला करनाल के गांव बालू के संदीप की जर्मनी में हत्या कर दी गई। संदीप बालू गांव से 2015 में साउथ अफ्रीका गया था और उसके बाद वहां से जर्मनी आया था। संदीप के पिता के दोनों हाथ काम नहीं करते थे, इसलिए संदीप के भरोसे ही पूरा परिवार था।

3 बहनों की शादी हो चुकी है। बुजुर्ग पिता का सहारा केवल संदीप ही था, जिसकी लूट के इरादे से 8 जून को हत्या कर दी गई। जर्मनी में संदीप की शादी हो चुकी थी और उसकी एक 2 साल की बच्ची भी है। अंतिम बार उससे 7 जून को फोन से बातचीत हुई थी, लेकिन अगले दिन जो संदीप के छोटे भाई को मैसेज मिलता है उसे पढ़कर सबके होश उड़ जाते हैं, मालूम हुआ है कि संदीप जब काम से कुछ डिलीवरी देने जा रहा था तो उसकी लूट के इरादे से हत्या कर दी गई है।

परिवार में पसरा मातम

परिवार में मातम पसरा हुआ है, बालू गांव में मां-बाप, भाई, रिश्तेदार किसी के आंसू नहीं थम रहे, क्योंकि अभी मार्च में ही वो करनाल आया था और परिवार के साथ वक़्त बिताकर गया था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। परिवार चाहता है या तो उसका शव यहां आाए, ताकि सभी उसे अंतिम बार देख सकें या फिर परिवार का एक सदस्य प्रशासन या सरकार की मदद से वहां जा सके, ताकि वह उसके अंतिम संस्कार में शामिल हो सके।

यह भी पढ़ें : भारत को जल्द मिल सकेगी 5G सेवा

यह भी पढ़ें : देश में आज फिर कोरोना की रफ्तार बढ़ी

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories